राजस्थान

rajasthan

विधायक लाहोटी ने 20 करोड़ की लागत से शिप्रा पथ, मध्यम मार्ग सड़क व सौंदर्यीकरण कार्य का किया भूमि पूजन

By

Published : Jun 25, 2020, 8:15 PM IST

जयपुर में मानसरोवर के मध्य मार्ग और शिप्रा पथ पर 20 करोड़ की लागत से सड़क और सौंदर्यकरण का निर्माण होगा. ऐसे में गुरुवार को भाजपा विधायक अशोक लाहोटी ने इन कार्यों की भूमि पूजन कर शुरुआत की.

विधायक लाहोटी ने किया भूमि पूजन, Shipra Path will be built soon
विधायक लाहोटी ने किया भूमि पूजन

जयपुर. पूर्व महापौर और सांगानेर से भाजपा विधायक अशोक लाहोटी ने गुरुवार को मानसरोवर के मध्य मार्ग और शिप्रा पथ पर 20 करोड़ की लागत से होने वाले सड़क और सौंदर्यकरण के कार्यों की भूमि पूजन कर शुरुआत की. इस मौके पर स्थानीय क्षेत्र के लोग और बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

विधायक लाहोटी ने बताया कि ये सौंदर्यकरण और सड़क निर्माण कार्य के लिए 20 करोड़ का बजट पिछली सरकार ने आवंटित किया गया था, लेकिन पहले विधानसभा चुनाव की आचार संहिता और फिर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के चलते ये काम लटकता गया.

विधायक लाहोटी ने किया भूमि पूजन

हालांकि विधायक की माने तो एक लंबे अरसे बाद मध्यम मार्ग को शिप्रा पथ के सड़क निर्माण डिवाइडर और सौंदर्यकरण के बाद स्थानीय नागरिकों के लिए यहां यातायात सुगम हो जाएगा. साथ ही संभावित दुर्घटनाओं में कमी भी आएगी और व्यापारिक प्रतिष्ठानों में ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी होगी. जिसका लाभ सभी वर्गों को मिलेगा.

पढ़ेंःपाली में मानसून की दस्तक, 24 घंटे में 50 एमएम बारिश दर्ज

बता दें कि मानसरोवर के मध्यम मार्ग, शिप्रा पथ, क्षेत्र की लाइफ लाइन मानी जाती है. जिससे मानसरोवर पत्रकार कॉलोनी के लगभग 3 लाख से अधिक लोग प्रतिदिन गुजरते हैं. साथ ही पिछले कई समय से यहां विकास से जुड़े और सड़क मरम्मत से जुड़े कार्य नहीं हुए थे. जिसकी शिकायत स्थानीय विकास समिति और व्यापारिक संगठनों ने विधायकों से की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details