राजस्थान

rajasthan

कार्यवाहक महापौर बनाने का सरकार का फैसला लोकतांत्रिक, 1 सप्ताह में सुधरेगी सफाई व्यवस्था : शील धाबाई

By

Published : Jun 8, 2021, 2:16 PM IST

शील धाबाई ने कार्यवाहक महापौर की जिम्मेदारी संभालते ही सफाई से जुड़ी तमाम परेशानियों को दूर करने की बात कही. मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने जो भी निर्णय लिया है वह लोकतांत्रिक है.

कार्यवाहक महापौर शील धाबाई, Acting Mayor Sheel Dhabai
कार्यवाहक महापौर शील धाबाई

जयपुर.नगर निगम ग्रेटर में महापौर सौम्या गुर्जर के निलंबन के बाद सरकार ने बतौर कार्यवाहक महापौर की जिम्मेदारी शील धाबाई को सौंपी है. धाबाई ने सरकार का यह फैसला लोकतांत्रिक भी बताया और उसका स्वागत भी किया. साथ ही यह भी कहा कि वो सफाई से जुड़ी तमाम परेशानियों और व्यवस्थाओं को सभी अधिकारी और पार्षदों को साथ में लेकर आगामी 1 सप्ताह में दूर करने का प्रयास करेंगी.

शील धाबाई ने कहा कि कार्यवाहक महापौर बनाने का सरकार का फैसला लोकतांत्रिक है

पढ़ेंःशील धाभाई को कार्यवाहक मेयर बना गहलोत सरकार ने एक तीर से साधे दो निशाने

बतौर कार्यवाहक महापौर की जिम्मेदारी संभालने के बाद मीडिया से रूबरू हुई से शील धाबाई ने कहा कि प्रदेश सरकार को नगर निगम ग्रेटर में भाजपा का बोर्ड है और जिस श्रेणी के लिए महापौर का पद आरक्षित है उसी से जुड़े पार्षद को एक कार्यभार देना था ऐसे में सरकार ने जो भी निर्णय लिया है वह लोकतांत्रिक ही है.

पद संभालते कहा 1 सप्ताह में सुधरेगी सफाई व्यवस्था

वहीं, पदभार ग्रहण करने के दौरान नगर निगम सीईओ के मौजूद नहीं रहने की घटना को उन्होंने किसी भी विवाद से जोड़ने से इनकार भी किया. हालांकि पदभार ग्रहण करने के बाद नगर निगम सीईओ यज्ञ मित्र सिंह उनसे मुलाकात करने आ गए थे.

कार्यवाहक महापौर की जिम्मेदारी शील धाबाई ने संभाली

पढ़ेंःगहलोत सरकार ने BJP की शील धाबाई को बनाया ग्रेटर नगर निगम की कार्यवाहक महापौर

पत्रकारों से बातचीत के दौरान कार्यवाहक महापौर ने कहा कि अब वे अपने पुराने अनुभव के आधार पर सभी कर्मचारी अधिकारी और पार्षदों को साथ में लेकर शहर के विकास के लिए कार्य करेंगी खासतौर पर कोरोना महामारी के दौरान बिगड़ी शहर की सफाई व्यवस्था को दूर करते हुए कर्मचारियों के सहयोग से इस दिशा में काम किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details