राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Sexual Abuse in Jaipur: दीनी तालीम देने के नाम पर नाबालिग के साथ हाफिज ने किया कुकर्म...पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर में एक नाबालिग के साथ कुकर्म का मामला (Sexual Abuse in Jaipur) सामने आया है. दीनी तालीम लेने मस्जिद आए नाबालिग के साथ हाफिज ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Jun 16, 2022, 9:58 AM IST

Updated : Jun 16, 2022, 9:28 PM IST

Sexual Abuse in Jaipur
Sexual Abuse in Jaipur

जयपुर.राजधानी के सुभाष चौक थाना इलाके में एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ एक हाफिज ने घिनौनी करतूत (Sexual Abuse in Jaipur) की. वारदात को लेकर पीड़ित के पिता ने सुभाष चौक थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. एक मस्जिद में आरोपी ने नाबालिग के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया और मुकदमे की भनक लगते ही आरोपी हाफिज फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सुभाष चौक थानाधिकारी जयप्रकाश पूनिया ने बताया कि घटना रमजान महीने की है. जब इलाके में स्थित एक मस्जिद में 17 वर्षीय पीड़ित दीनी तालीम के लिए जाता था. जहां एक दिन मौका पाकर हाफिज सरफराज ने उसके साथ कुकर्म की वारदात (Sexual assault with Minor) को अंजाम दिया. इसके बाद हाफिज सरफराज लगातार किशोर को ब्लैकमेल कर कभी मस्जिद तो कभी अपने घर ले जाकर कुकर्म करता रहा. आरोपी ने वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर पीड़ित और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

पढ़ें- judge misdemeanor case: पीड़ित बच्चे और परिजनों को बयान से पहले चार बदमाशों ने घर पहुंचकर दी जान से मारने की धमकी

नाबालिग हाफिज की ओर से लगातार किए जा रहे कुकर्म के चलते गुमसुम रहने लगा. हाफिज सरफराज के अत्याचारों से तंग आकर आखिरकार पीड़ित ने मंगलवार को अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद परिजन भी सन्न रह गए और पीड़ित के पिता ने आरोपी हाफिज सरफराज के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर फरार चल रहे आरोपी की तलाश करना शुरू किया है.

राजधानी कि सुभाष चौक थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मस्जिद में कुरान शरीफ व नमाज पढ़ाने वाले कुकर्मी हाफिज सरफराज अहमद को गिरफ्तार किया है. डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि 13 जून को 17 वर्षीय किशोर के पिता ने सुभाष चौक थाने में हाफिज सरफराज अहमद के खिलाफ नाबालिग बेटे के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. मामला दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया था जिसकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई थी. गुरुवार दोपहर पुलिस को आरोपी के अपने घर पर छिपे होने की जानकारी मिली, जिस पर पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

बेटे को कुरान शरीफ और नमाज की पढ़ाई करने भेजा मस्जिद, वहां हुआ घिनौना काम
डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि आरोपी हाफिज सरफराज अहमद सुभाष चौक स्थित एक मस्जिद में दीनी तालीम देने का काम किया करता है. परिवादी ने अपने 17 वर्षीय बेटे को रमजान के महीने में आरोपी के पास कुरान शरीफ और नमाज की तालीम लेने के लिए भेजा था, जहां आरोपी उसके साथ कुकर्म किया करता था और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. इस पर परिवार के सदस्यों ने जब किशोर से बात की तब जाकर उसने आपबीती बताई. इसके बाद हाफिज सरफराज अहमद के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Jun 16, 2022, 9:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details