राजस्थान

rajasthan

जयपुरः स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, 5 युवक और 3 युवतियां गिरफ्तार

By

Published : Jan 6, 2020, 11:16 PM IST

जयपुर में जलीपुरा पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. जहां से पुलिस ने 5 युवकों के साथ 3 लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

Jaipur news, rajasthan news, जयपुर में देह व्यापार, स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार, देह व्यापार का भंडाफोड़, जयपुर सैक्स रैकेट का पर्दाफाश
देह व्यापार का भंडाफोड़

जयपुर.शहर में एक स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. जहां से पुलिस ने 5 युवकों के साथ 3 लड़कियों को गिरफ्तार किया है. सभी युवतियां दिल्ली की रहने वाली है. वहीं सेक्स रैकेट का सरगना दिनेश निठारवाल अपने साथियों के साथ मिलकर यह रैकेट चला रहा था.

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़

जानकारी के अनुसार देह व्यापार की पर्दाफाश शहर की जलीपुरा पुलिस ने किया है. जालूपुरा पुलिस ने रैकेट को पुख्ता करने के लिए बोगस ग्राहक भेजा. वहीं मैसेज पुख्ता होने के बाद पुलिस ने रेड मारी. जहां से मामले में 8 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनमें 3 युवतियां और 5 युवक शामिल हैं. वहीं सेक्स रैकेट का सरगना दिनेश निठारवाल है, जो अपने साथी सतवीर, महेंद्र, चंद्र प्रकाश और दीपक गुप्ता के साथ मिलकर 1 महीने से रैकेट चला रहा था.

पढ़ेंः अब भाजपा से जुड़े पूर्व सैनिक CAA को लेकर लोगों को करेंगे जागृत

बता दें कि राजधानी में देह व्यापार का धंधा काफी फलफूल रहा है. शहर में कई मसाज पार्लरों की आड़ में सैक्स रैकेट चल रहे है. जिसकी समय-समय पर पुलिस को भी सूचना मिल रही है. कई बार पुलिस बोगस ग्राहक भेज कर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करती है. रैकेट का सरगना लड़कियों को दिल्ली से जयपुर में सप्लाई भी करते है.

वहीं एसीपी मेघचन्द मीणा ने बताया कि सभी लड़कियां दिल्ली की निवासी है और 2 दिन के लिए जयपुर आने की कह रही है. लेकिन रैकेट का सरगना दिनेश निठारवाल लड़कियों को बदलता रहता है. जहां से दिल्ली से लड़कियां लाकर पहले जयपुर में अपने फ्लैट पर ठहरता और उसके बाद स्पा सेंटर में उनकी सप्लाई करता था. जिसको लेकर सरगना दिनेश सहित सभी युवक और युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details