राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जिसे रखा सेवा के लिए उसी ने की जान लेने की कोशिश, जानिए क्यों...

राजधानी जयपुर के चित्रकूट थाना इलाके में बुजुर्ग महिला की सेवा में लगाए गए नौकर ने बुजुर्ग महिला को जान से मारने की कोशिश (Servant tried to kill elderly woman) की. घर में मौजूद नर्स और रसोइए ने घटनाक्रम होते देख लिया, जिसके बाद उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

By

Published : Oct 1, 2022, 9:12 AM IST

Updated : Oct 1, 2022, 9:25 AM IST

Jaipur Crime News
चित्रकूट थाना

जयपुर. राजधानी के चित्रकूट थाना इलाके में 87 साल की बुजुर्ग महिला की सेवा के लिए घर में रखे नौकर ने ही बुजुर्ग महिला की जान लेने की कोशिश (Servant tried to kill elderly woman) की. बुजुर्ग महिला की देखभाल के लिए रखी गई नर्स और घर में मौजूद रसोईए ने यह पूरा घटनाक्रम घटित होते देखा और तुरंत आरोपी नौकर को पकड़ लिया. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर चित्रकूट निवासी अमित ने शुक्रवार को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई.

मामले की जांच कर रही जांच अधिकारी हेमलता शर्मा ने बताया कि परिवादी की माता 87 साल की बुजुर्ग महिला है जो कि काफी बीमार रहती हैं. जिनकी देखरेख के लिए परिवादी ने घर पर एक नर्स और एक घरेलू नौकर रखा है. घरेलू नौकर मनोज राय पिछले डेढ़ साल पर परिवादी के घर पर काम कर रहा था. उन्होंने बताया गुरुवार को परिवादी किसी काम से बाहर गया हुआ था और रात 10 बजे के बाद नौकर मनोज वृद्धा के कमरे में घुसा. इसके बाद मनोज ने तकिया उठा वृद्धा का मुंह दबा जान लेने की कोशिश की.

इस दौरान वृद्ध ने संघर्ष भी किया और घर पर मौजूद रसोइए और नर्स ने उक्त घटनाक्रम घटित होता देख तुरंत आरोपी नौकर को पकड़ लिया और परिवादी को फोन पर मामले की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी गई.

पढ़ें:पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, दोनों गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी मनोज को हिरासत में लिया. वहीं परिवादी की ओर से मुकदमा दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने आरोपी मनोज को हत्या के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी नौकर ने ऐसा क्यों किया इसके बारे में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. आरोपी की ओर से जान से मारने का प्रयास करने पर वृद्धा ने संघर्ष किया जिसके चलते वृद्धा के दोनों हाथों पर चोट आई है.

Last Updated : Oct 1, 2022, 9:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details