राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

घनश्याम तिवाड़ी के बाद अब इस वरिष्ठ नेता की होगी भाजपा में घर वापसी, निकलेगा पलाड़ा दंपती का तोड़

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में आज वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह शक्तावत कि भाजपा में घर वापसी होगी. इस दौरान अजमेर जिले के कई कार्यकर्ता और वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे. ,

By

Published : Dec 30, 2020, 11:04 AM IST

जयपुर की खबर, Jaipur news
भूपेंद्र सिंह शक्तावत की आज भाजपा में होगी घर वापसी

जयपुर. पंचायत राज चुनाव में भाजपा से पार्टी के राजपूत समाज से आने वाले वरिष्ठ नेता भंवर सिंह पलाड़ा और पूर्व विधायक और उनकी पत्नी सुशील कंवर पलाड़ा नाराज है. जिस वजह से उन्होंने भाजपा से दूर बना ली है. अब इस दूरी की भरपाई क्षेत्र के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह शक्तावत कि भाजपा में घर वापसी से होगी. आज दोपहर 3 बजे जयपुर भाजपा मुख्यालय में शक्तावत की बीजेपी में वापसी होगी.

पढ़ेंःभर्ती परीक्षाएं स्थगित और रद्द करने के बाद विपक्ष के निशाने पर गहलोत सरकार, भाजपा नेताओं ने उठाए सवाल

प्रदेश मुख्यालय में होने वाले एक कार्यक्रम के दौरान केकड़ी से आने वाले वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधान रहे भूपेंद्र सिंह शक्तावत की बीजेपी में वापसी होगी. इस दौरान अजमेर जिले के कई कार्यकर्ता और वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे.

वहीं, राजपूत समाज से आने वाले राजेंद्र सिंह राठौड़ की मौजूदगी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया शक्तावत को भाजपा में वापस शामिल करेंगे. इससे पहले 12 नवंबर को वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवारी की भी बीजेपी परिवार में सतीश पूनिया ने ही घर वापसी कराई थी.

पढ़ेंःराजे का गहलोत 'राज' पर हमला, Tweet कर कहा- महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध ने सीमाएं लांघ दी हैं

भूपेंद्र सिंह शक्तावत केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में खासा प्रभाव रखते हैं. शक्तावत को अजमेर जिले में राजपूत समाज का एक बड़ा चेहरा भी माने जाते हैं. पूर्व में विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने के कारण वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे, लेकिन अब पूनिया के नेतृत्व में उनकी वापस घर वापसी कराई जा रही है.

वहीं, पिछले दिनों भाजपा से नाराज भंवर सिंह पलाड़ा सचिन पायलट और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के साथ एक कार्यक्रम में मंच साझा करते नजर आए थे. हालांकि पार्टी की ओर से उन पर कार्रवाई की गई है, लेकिन अजमेर जिले में राजपूत समाज के बड़े चेहरे की तलाश भाजपा को थी जो शक्तावत के जरिए पूरी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details