राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 15, 2019, 3:20 PM IST

ETV Bharat / city

रामेश्वर डूडी की बढ़ाई गई सुरक्षा, सीएम गहलोत ने दिए निर्देश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस मुख्यालय को कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद रामेश्वर लाल डूडी की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश जारी किए है. जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने रामेश्वर डूडी की सुरक्षा व्यवस्थाओं को बढ़ा दिया है. मुख्यमंत्री के निर्देशन पर धमकी देने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए जांच एसओजी को सौंपी गई है.

रामेश्वर डूडी की बढ़ाई सुरक्षा, former MP Rameshwar lal Doody

जयपुरःकांग्रेस नेता और पूर्व सांसद रामेश्वर लाल डूडी की हत्या की साजिश का पर्दाफाश होने के बाद राजस्थान पुलिस ने रामेश्वर डूडी की सुरक्षा व्यवस्थाओं को बढ़ा दिया है. बता दें कि हरियाणा की सिरसा पुलिस ने रामेश्वर डूडी की हत्या की साजिश का पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपियों को गत दिनों पूर्व गिरफ्तार किया था. जिन्होंने पूछताछ में यह बात कबूल की थी कि वह गोली मारकर रामेश्वर डूडी की हत्या की साजिश रच रहे थे.

राजस्थान पुलिस ने रामेश्वर डूडी की सुरक्षा व्यवस्थाओं को बढ़ाया

इस प्रकरण के सामने आने के बाद रामेश्वर डूडी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख उनकी सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाने की मांग की थी. प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस मुख्यालय को रामेश्वर डूडी की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश जारी किए है. मुख्यमंत्री के निर्देश पर पुलिस मुख्यालय ने रामेश्वर डूडी की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है.

पढ़ेंः धौलपुर बजरी प्रकरण : तत्कालीन SP अजय सिंह और CO दिनेश शर्मा के खिलाफ कार्रवाई का निर्णय

बता दें कि रामेश्वर डूडी की सुरक्षा में पहले दो पीएसओ तैनात थे अब उनके अलावा भी सशस्त्र पुलिसकर्मियों को रामेश्वर डूडी की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किया गया है. वहीं मुख्यमंत्री के निर्देशन पर ही धमकी देने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने के लिए जांच एसओजी को सौंपी गई है. एसओजी की टीम हरियाणा से दोनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए राजस्थान लेकर आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details