राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर सचिवालय में फिसल कर गिरने से विधि विभाग के कर्मचारी की मौत

प्रदेश में जहां मानसून की बारिश ने लोगों को लंबे इंतजार के बाद बड़ी राहत दी है तो वहीं जयपुर के सचिवालय के कर्मचारियों के लिए बुरी खबर लेकर आयी. बारिश में भीगते हुए सचिवालय पहुंचे विधि विभाग के कर्मचारी की फिसल कर गिरने से मौत हो गई.

By

Published : Jul 26, 2019, 5:52 PM IST

अशोक शर्मा

जयपुर. सचिवालय की विधि विभाग में रचनाकार पद पर काम करने वाले अशोक शर्मा अपने नियमित समय पर सचिवालय पहुंचे लेकिन खाद्य भवन परिसर में फिसल कर गिरने से उनकी मौत हो गई. अशोक शर्मा का शव जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल के मुर्दाघर में रखवा दिया है. जहां पर उनकी बेटी के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

फीसल कर गिरने से विधि विभाग के कर्मचारी की मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह तस्वीर साफ हो पाएगी आखिर अशोक शर्मा की मौत किन कारणों के चलते हुई. लेकिन साथी कर्मचारियों की माने अशोक शर्मा अपने नियमित समय पर सचिवालय पहुंचे थे लेकिन जयपुर में हो रही बारिश के चलते वह भीगे हुए थे. वो जैसे ही सचिवालय खाद्य भवन पहुंचे तो फिसलन की वजह से अचानक गिर पड़े. वहां के कर्मचारियों ने उन्हें सचिवालय की डिस्पेंसरी में डॉक्टर को दिखाया जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें SMS अस्पताल रेफर कर दिया गया. अशोक शर्मा को लेकर जैसे कर्मचारी एसएमएस अस्पताल पहुंचे, अस्पताल प्रशासन ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और उनके परिवार को इसकी सूचना भी दे दी गई हैं. जानकारी के अनुसार अशोक शर्मा की बेटी हैदराबाद से आने के बाद उनके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और उसके बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी कि अशोक शर्मा बारिश में भीगते हुए आने के चलते फिसल के गिरे थे या फिर उनको साइलेंट अटैक आया था.

सती कर्मचारी की मौत के बाद सचिवालय प्रशासन की तरफ से सभी कर्मचारियों ने अपने ऑफिस में अशोक शर्मा की मौत पर 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details