राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

SDM ट्रैप मामला: निलंबित RAS पिंकी मीणा ने मांगी जमानत, बोली- मुझे फंसाया गया

हाईवे निर्माण कंपनी से दस लाख रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में न्यायिक अभिरक्षा में चल रही निलंबित आरएएस पिंकी मीणा ने एसीबी कोर्ट क्रम-2 में जमानत अर्जी पेश की है. अदालत ने जमानत अर्जी पर 20 जनवरी को सुनवाई रखते हुए एसीबी से केस डायरी तलब की है. जमानत अर्जी में कहा गया कि प्रकरण में उसे फंसाया गया है.

RAS Pinky Meena trap case , sdm trap case
SDM ट्रैप मामला...

By

Published : Jan 19, 2021, 7:41 PM IST

जयपुर. हाईवे निर्माण कंपनी से दस लाख रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में न्यायिक अभिरक्षा में चल रही निलंबित आरएएस पिंकी मीणा ने एसीबी कोर्ट क्रम-2 में जमानत अर्जी पेश की है. अदालत ने जमानत अर्जी पर 20 जनवरी को सुनवाई रखते हुए एसीबी से केस डायरी तलब की है. जमानत अर्जी में कहा गया कि प्रकरण में उसे फंसाया गया है.

पढ़ें:SDM ट्रैप मामला: गिरफ्तार 'पिंकी' के रुतबे के आगे बकायादारों की लंबी फेहरिस्त, धोबी तक के नहीं चुकाए बिल

प्रार्थी ने न तो रिश्वत की मांग की थी और ना ही एसीबी ने उससे कोई बरामदगी की है. ऐसे में उसे जमानत पर रिहा किया जाए. गौरतलब है कि केसीसी बिल्डकॉन कंपनी के इकबाल सिंह ने एसीबी में रिपोर्ट दी थी कि उसकी कंपनी दिल्ली से बडोदरा आठ लेन रोड निर्माण कर रही है.

पढ़ें:बीएड डिग्रीधारियों को REET लेवल-1 में शामिल नहीं करने का मामला, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

सुचारू रोड निर्माण के लिए स्थानीय प्रशासन के सहयोग की जरूरत होती है. निर्माण कार्य में रुकावट नहीं डालने की एवज में एसडीएम रिश्वत मांग रही है. रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए एसीबी ने बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा को दस लाख रुपए रिश्वत मांगने के आरोप में गत 13 जनवरी को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details