राजस्थान

rajasthan

सतीश पूनिया ने कार्यकर्ताओं संग सुनी 'मन की बात', कहा- पीएम ने रेडियो के जरिए देश को जोड़ने का काम किया

By

Published : Mar 28, 2021, 4:50 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने अपने निवास पर बनाए गए जन संवाद केंद्र में आम कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना. उन्होंने पीएम की पहल की सराहना की.

पीएम के कार्यक्रम को सराहा, Satish Poonia listened Man ki baat program,  Praised PM's program
सतीश पूनिया ने सुनी मन की बात

जयपुर.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को राजस्थान में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंडल स्तर पर सुना. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने अपने निवास पर बनाए गए जन संवाद केंद्र में आम कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना. इस दौरान मीडिया से बातचीत में सतीश पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री ने रेडियो के एक एपिसोड के जरिए देश को जोड़ने का काम किया है.

सतीश पूनिया ने सुनी मन की बात

पढ़ें:लव जिहाद पर भाजपा के भय फैलाने का केरल में नहीं होगा असर : शशि थरूर

सतीश पूनिया ने इसे प्रधानमंत्री की दूरगामी सोच बताया और उसका अभिनंदन भी किया. साथ ही यह भी कहा कि हर एपिसोड में समाज और देश में होने वाले और किए जाने वाले बदलाव को लेकर भी पीएम मोदी जिक्र करते हैं, फिर चाहे शिक्षा की बात हो, या हस्तकला, पर्यटन, स्वास्थ्य और स्वच्छता की. किन विषयों पर देश और जनता की भागीदारी होना चाहिए, उसके लिए भी प्रेरणा देने का काम मन की बात के जरिए किया जाता है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती से लेकर देश भर में बनाए जाने वाले पर्व और त्योहारों का जिक्र किया साथ ही कृषि में उन विचारों को अपनाने की भी बात कही जिससे किसानों की आय दोगनी हो सके. कुल मिलाकर जब देश की आजादी के 75 वर्ष होंगे और अमृत उत्सव बनाया जाएगा तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का कार्यक्रम भी मील का पत्थर साबित होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details