राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अब 20 अगस्त तक चलेगा भाजपा का सदस्यता अभियान, सांसद-विधायक भी जुटेंगे अभियान में

देशभर में भाजपा के संगठन महापर्व के तहत चल रहे सदस्यता अभियान की अवधि में विस्तार किया गया है. अब 11 अगस्त को खत्म होने वाला प्राथमिक सदस्यता अभियान 20 अगस्त तक चलेगा. मीडिया से बात करते हुए सदस्यता अभियान के प्रांत संयोजक सतीश पूनिया ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

By

Published : Aug 8, 2019, 10:08 PM IST

bjp membership campaign, satish pooniya bjp, सांसद-विधायक भी जुटेंगे अभियान में

जयपुर. भाजपा के संगठन महापर्व के तहत चल रहा सदस्यता अभियान की अवधि में हुए बदलाव की जानकारी देते हुए अभियान के प्रांत संयोजक सतीश पूनिया ने कहा कि इस दौरान 16 से 20 अगस्त के बीच सांसद और विधायक भी इसमें जी-जान से जुटेंगे. उन्होंने राजस्थान में अब तक 33 लाख से अधिक नए सदस्य बनाए जाने का दावा किया.

भाजपा के सदस्यता अभियान में बदलाव

राजस्थान में अब तक 33 लाख 48 हजार 993 नए सदस्य बने...
प्रदेश में चल रहे सदस्यता अभियान में अब तक पार्टी ने 33 लाख 48 हजार 993 नए सदस्य बनाए है. उम्मीद है कि 20 अगस्त तक यह आंकड़ा 40 लाख के करीब पहुंच जाएगा. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनिया के अनुसार 16 से 20 अगस्त के बीच पार्टी के सभी सांसद और विधायक भी इस अभियान में जुटेंगे.

पढ़ें:नेताजी चाहते हैं महंगाई सूचकांक की तरह ही उनके वेतन-भत्ते भी बढ़ते रहें

पूनिया ने आगे कहा कि सांसद-विधायक दिए गए लक्ष्य को पूरा भी करेंगे. दरअसल, अभियान के दौरान चल रहा लोकसभा और विधानसभा सत्र के कारण विधायकों-सांसदों को अभियान में जुड़ने का समय नहीं मिल पाया. जिसके चलते पार्टी ने अभियान की अवधि में विस्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details