राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 21, 2021, 10:40 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर: कोरोना काल में Twitter पर भड़की सियासत, सतीश पूनिया ने ट्वीट के जरिए गहलोत सरकार पर साधा निशाना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करके प्रदेश सरकार से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी तक को कटघरे में खड़ा किया. इसके अलावा राजस्थान में 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीनेशन नि:शुल्क किए जाने की मांग भी पूनिया ने मुख्यमंत्री से की.

rajasthan latest news,  jaipur latest news
कोरोना काल में Twitter पर भड़की सियासत

जयपुर. कोरोना काल में भाजपा ने टि्वटर को सियासी हमलों का बड़ा हथियार बना लिया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करके प्रदेश सरकार से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी तक को कटघरे में खड़ा किया है. वहीं, राजस्थान में 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीनेशन नि:शुल्क किए जाने की मांग भी पूनिया ने मुख्यमंत्री से की है.

बता दें कि कोरोना काल के गंभीर हालात में प्रदेश के अस्पतालों में भेजे जाने वाले 2 हजार से अधिक ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेटर का टेंडर रद्द करने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि कॉन्स्ट्रेटर खरीद नहीं होने से कई जिलों में परेशानी की बातें सामने आ रही हैं. साथ ही पूनियां ने ट्वीट कर कहा कि पिछले वर्ष अस्पताल से मास्क चोरी की तरह पुनः गहलोत सरकार ने कोरोना आपदा को अवसर मान लिया है और लोगों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है.

इनके राज में कभी वैक्सीन चोरी हो रही हैं तो कभी कॉन्स्ट्रेटर टेंडर रद्द किए जा रहे हैं. हर बात पर केंद्र सरकार को नसीहत देने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मारवाड़ के गांधी से जवाब क्यों नहीं मांगते हैं. साथ ही कहा कि राज्य के जनहित में कोरोना प्रबंधन को गंभीरता के साथ व्यवस्थित करने की नसीहत गहलोत को क्यों नहीं देते हैं.

पढ़ें:हालात बिगड़ते जा रहे हैं नरेंद्र मोदी बंगाल में रैलियां छोड़कर मेडिकल व्यवस्थाओं को ठीक करने पर ध्यान दें: अशोक गहलोत

इसके अलावा पूनियां ने एक अन्य ट्वीट में भी मुख्यमंत्री गहलोत को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए केंद्र सरकार को कोसने वाले मुख्यमंत्री अपनी हर मांग केंद्र से करते हैं जो पूरी की जाती है. लेकिन एक तरफ उत्तरप्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ हैं. जिन्होंने ना केवल अपराध को नियंत्रित किया है. बल्कि ऑक्सीजन प्लांट को रिकॉर्ड समय में बनवाकर समस्या का भी निदान किया है. साथ ही कुछ ही दिनों में और ऑक्सीजन प्लांट तैयार करने का भी कार्य उत्तर प्रदेश में तेजी से चल रहा है. इसके अलावा मोदी सरकार और योगी सरकार के शानदार प्रबंधन से अशोक गहलोत को भी सीख लेने की जरूरत है. जिससे राज्य में कोरोना का प्रबंधन बेहतर हो सके.

वहीं, भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अरुण चतुर्वेदी के बाद सतीश पूनिया ने भी प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक के लोगों को निशुल्क कोरोना वैक्सीन निशुल्क करने की मांग रखी है. पूनिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि विधायकों की बाड़ेबंदी के लिए आपका खजाना खुला है. लेकिन जब बारी आमजन के स्वास्थ्य सेवाओं की आती है तो खजाना खाली हो जाता है. साथ ही कहा कि मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकारों ने अपने यहां फ्री वैक्सीनेशन का ऐलान कर दिया है, तो मुख्यमंत्री जी राजस्थान में फ्री वैक्सीनेशन पर आपको क्या एतराज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details