राजस्थान

rajasthan

भाजपा मुख्यालय के बाहर उपद्रव पर भड़के पूनिया, कहा- मुख्यमंत्री जी...अराजकता के सहारे विपक्ष की आवाज नहीं दबा सकते

By

Published : Dec 8, 2020, 3:45 PM IST

जयपुर में भाजपा मुख्यालय के बाहर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन किया. जिसके बाद सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी इस तरीके से अराजक तत्वों और गुंडों के जरिए आप विपक्ष की आवाज नहीं दबा सकते.

satish poonia,  rajasthan news
जयपुर में भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन

जयपुर.कृषि कानून का विरोध में आज 8 दिसंबर को भारत बंद है. किसानों के भारत बंद को मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस और बाकी दलों ने भी समर्थन दिया है. जयपुर में भाजपा मुख्यालय के बाहर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. जिसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला है.

पूनिया का अशोक गहलोत पर हमला

सतीश पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री जी इस तरीके से अराजक तत्वों और गुंडों के जरिए आप विपक्ष की आवाज नहीं दबा सकते. इसके बाद पूनिया ने ट्वीट करके कहा कि पहले तो प्रदेश की कांग्रेस सरकार का भारत बंद का समर्थन करना ही आश्चर्यजनक है और उसके बाद सरकार के इशारे पर जिस प्रकार की अराजकता एनएसयूआई कर रही है उसकी हद पार हो गई है.

पढ़ें:भारत बंद के दौरान जयपुर में NSUI और भाजयुमो कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, पुलिस की मौजूदगी में लाठी-भाटा जंग

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के गुंडे बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर पथराव करते हैं, लेकिन क्या इस तरीके से अराजक तत्व और गुंडों के जरिए प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अराजकता और अशांति का माहौल पैदा करना चाहते हैं. मुख्यमंत्री जी बार-बार अपने बयानों में लोकतंत्र और सुशासन की दुहाई देते हैं, लेकिन भाजपा मुख्यालय के बाहर जिस तरह का माहौल पैदा किया गया वो उचित नहीं है.

सतीश पूनिया ने अशोक गहलोत पर राजस्थान में विपक्ष की आवाज गुंडों के सहारे दबाने और एनएसयूआई का भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन को राजनीतिक सद्भावना के खिलाफ बताते हुए इसकी निंदा भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details