राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

निकाय चुनाव परिणामों के बाद पूनिया ने क्यों कहा- गहलोत और डोटासरा सबसे बड़े झूठे हैं

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने निकाय चुनावों के परिणाम के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को सबसे बड़ा झूठा बताया है. पूनिया ने कहा कि इन चुनाव में भी सत्ता के प्रभाव और परिसीमन में धांधली के बावजूद कांग्रेस को वह सफलता नहीं मिल पाई जिसकी उन्हें दरकार थी.

By

Published : Dec 14, 2020, 2:51 AM IST

satish poonia,  ashok gehlot
सतीश पूनिया का कांग्रेस पर हमला

जयपुर.प्रदेश के 12 जिलों के 50 नगरीय निकायों में हुए चुनाव के नतीजे भले ही भाजपा के पक्ष में ना आए हो लेकिन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया का कहना है कि इन चुनाव में भी सत्ता के प्रभाव और परिसीमन में धांधली के बावजूद कांग्रेस को वह सफलता नहीं मिल पाई जिसकी दरकार थी. उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह निर्दलीय ने निकाय चुनाव में जीत दर्ज की है वह इस बात का सबूत है कि कांग्रेस का जनाधार अब खत्म हो चुका है.

सतीश पूनिया का कांग्रेस पर हमला

जयपुर में मीडिया से बात करते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि निकाय चुनाव में कई बार प्रत्याशियों के लिए ऐसी स्थिति बन जाती है कि वह पार्टी का टिकट लेने की जगह अपने स्तर पर चुनाव लड़कर जीतते हैं.

झूठे हैं डोटासरा और गहलोत

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा के उस बयान को भी सतीश पूनिया ने सिरे से नकारा है. जिसमें डोटासरा ने कहा था कि इन चुनावों में निर्दलीय जीते हुए प्रत्याशियों में 70 फ़ीसदी से अधिक कांग्रेस विचारधारा के हैं.

सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस नेता अब लोगों के मन के भीतर भी झांक कर देख लेते हैं कि वो किस विचारधारा के हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सबसे बड़े झूठे हैं. लेकिन इन चुनावों में भाजपा ने एक बार फिर कांग्रेस को आगे बढ़ने से रोक दिया है और यह बात चुनाव परिणामों से साफ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details