राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गहलोत सरकार तबादलों के नाम पर अधिकारी व कर्मचारियों को कर रही प्रताड़ित: सतीश पूनिया

राजस्थान में अधिकारी कर्मचारियों के तबादलों पर सियासत गरमा गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश सरकार की तबादला नीति पर ही सवाल उठाया है. पूनिया ने कहा कि सरकार तबादलों की सरकार है और अधिकारियों कर्मचारियों को तबादले के नाम पर यहां पर प्रताड़ित भी किया जा रहा है.

By

Published : Jan 5, 2021, 10:39 PM IST

statement of Satish Poonia, transfers of officers in Rajasthan
राजस्थान में हुए तबादलों को लेकर सतीश पूनिया का बयान

जयपुर. प्रदेश में एक ही दिन में हुए बड़े स्तर पर अधिकारी कर्मचारियों के तबादलों पर भी सियासत गरमा गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने प्रदेश सरकार की तबादला नीति पर ही सवाल उठाते हुए कहा है कि सरकार तबादलों की सरकार है और अधिकारियों कर्मचारियों को तबादले के नाम पर यहां पर प्रताड़ित भी किया जा रहा है.

राजस्थान में हुए तबादलों को लेकर सतीश पूनिया का बयान

पूनिया ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि खुद रुकता ने मुख्यमंत्री को पत्र देकर शिक्षा मंत्री की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए हैं उनका कहना है कि रुकता के लोगों पर भाजपा और संघ से मिलीभगत के आरोप लगाए गए हैं और इस कारण से भी तबादले किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार तबादलों को भी राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है, जिसके कारण ब्यूरोक्रेसी में अस्थिरता पैदा हो रही है.

पढ़ें-मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में राज्य पर्यटन सलाहकार समिति का गठन

प्राध्यापक स्कूल शिक्षा भर्ती 2018 में सीट से जीतकर युवाओं के साथ न्याय करें

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि राजधानी जयपुर में कड़ाके की ठंड में धरना दे रहे युवाओं का पत्र मुझे प्राप्त हुआ. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मेरा आग्रह है कि प्राध्यापक स्कूल शिक्षा भर्ती 2018 में कब की गई 14% सीटें जीतकर प्रदेश के युवाओं के साथ न्याय करें. वहीं ट्वीट के जरिए भाजपा के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह के जन्मदिन पर सतीश पूनिया के साथ ही भाजपा के कई प्रमुख नेताओं ने शुभकामनाएं दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details