राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

CAA के समर्थन में पैदल मार्च पर निकले सतीश पूनिया, कांग्रेस को बताया अल्पज्ञानी

जयपुर में सतीश पूनिया गुरुवार को CAA के समर्थन में पैदल मार्च पर निकले. इस दौरान पूनिया ने लोगों को इस एक्ट की जानकारी दी. पूनिया ने इस दौरान धोबी की दुकान पर कपड़े प्रेस भी किया.

By

Published : Jan 2, 2020, 1:35 PM IST

Updated : Jan 2, 2020, 2:25 PM IST

BJP paidal march, jaipur news, राजस्थान न्यूज, CAA का समर्थन
सतीश पूनिया का पैदल मार्च

जयपुर.नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में चल रहे विवाद के बीच भाजपा ने एक्ट के समर्थन में जनजागरूकता अभियान तेज कर दिया है. इस कड़ी में गुरुवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया निर्माण नगर और रानी सती नगर में पैदल मार्च पर निकले. इस पैदल मार्च के दौरान पूनिया ने घर-घर जाकर इस कानून की जानकारी दी. वहीं इस दौरान पूनिया कांग्रेस द्वारा CAA के विरोध पर कांग्रेस को अल्पज्ञानी बताया.

सतीश पूनिया का पैदल मार्च

इस पैदल मार्च में पूनिया के साथ स्थानीय निर्वतमान भाजपा पार्षद मान पंडित और अन्य कार्यकर्ता निकले. सतीश पूनिया ने यहां घर-घर जाकर आमजन को CAA को लेकर जानकारी दी. उसके समर्थन में एक पत्रक भी दिया. इस दौरान पूनिया चाय और धोबी की दुकान में भी गए. खास बात यह रही, कि धोबी की दुकान में पूनिया ने प्रेस कर रहे धोबी से प्रेस लेकर वहां कपड़ों पर प्रेस भी की.

यह भी पढ़ें. CM की संवेदनशीलता...लोकेश और बृजलाल का इलाज शुरू

पूनिया ने कहा, कि देशभर में CAA को लेकर कांग्रेस सहित विपक्षी दल भ्रम फैला रहे हैं. भ्रम दूर करने के लिए पार्टी पूरे देश भर में इस तरह का जन जागरण अभियान चला रही है. उम्मीद है कि राजस्थान में इस कानून के समर्थन में लोग खड़े होंगे. साथ ही प्रदेश की गहलोत सरकार पर इस कानून को लागू करने के लिए दबाव भी बनाएंगे.

संशोधन कानून को धर्म के आधार पर बनाए जाने के विरोध से जुड़े सवाल पर पूनिया ने कहा, कि कांग्रेस और उसके नेता अल्प ज्ञानी हैं, क्योंकि यह संशोधन एक्ट किसी की नागरिकता नहीं लेता बल्कि नागरिकता देता है.

Last Updated : Jan 2, 2020, 2:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details