राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया से मुख्यमंत्री को मिले नोटिस के बाद बना एक और कीर्तिमान'

मीडिया से जुड़े कथित बयान के विवाद के मामले में प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मिले नोटिस के मामले पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पहले ट्विटर पर सीएम गहलोत पर कटाक्ष किया और फिर बयान जारी कर गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

By

Published : Jan 15, 2020, 10:04 PM IST

सतीश पूनिया न्यूज , Satish punia news
सतीश पूनिया

जयपुर. मीडिया से जुड़े कथित बयान के विवाद के मामले में प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को मिले नोटिस के मामले पर सियासत गरमा गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पहले ट्विटर के जरिए मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया और फिर बयान जारी कर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरने की कोशिश की.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि गहलोत सरकार ने 13 महीने के कार्यकाल में अपने काम और मुख्यमंत्री के बयानों से कई कीर्तिमान बनाए. जिसमें देश में किसी भी मुख्यमंत्री को प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से इस तरह का नोटिस मिलने का भी अपने आप में ये पहला कीर्तिमान है.

प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया से सीएम को मिले नोटिस पर बोले सतीश पूनिया

सतीश पूनिया ने कहा कि पिछले दिनों में भी मुख्यमंत्री का बयान प्रतीत होता है विज्ञापन के नाम पर मीडिया पर दबाव बना रहे हैं, जो मुख्यमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश की गहलोत सरकार के कार्यकाल को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि 13 महीने में प्रदेश सरकार हर मोर्चे में विफल रही है.

पढ़ें- पतंगबाजी के दौरान सतीश पूनिया ने पायलट पर कसा तंज...कहा- वो हवाई हैं और हम धरातलीय लोग हैं

वहीं, सतीश पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत की कार्य शैली का एक और नमूना- प्रैस काऊंसिल ऑफ इंडिया ने पत्रकारों को धमकाने के मामले में नोटिस दिया है, गर्वोक्ति के मामले में दो सप्ताह में जवाब मांगा है. अब क्या कहें, प्रेस ही तय करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details