राजस्थान

rajasthan

राहुल गांधी के आरोप पर सतीश पूनिया का पलटवार, कहा- राहुल गांधी सच्चाई स्वीकार्य करें

By

Published : Aug 18, 2020, 10:21 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राहुल गांधी के सोशल मीडिया को लेकर भाजपा एवं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर लगाए गए आरोप पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सच्चाई स्वीकार करें.

Rahul Gandhi accuses BJP,  Rajasthan BJP News
राहुल गांधी के आरोपों पर सतीश पूनिया का पलटवार

जयपुर.कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया को लेकर भाजपा एवं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर आरोप लगाया है. इन आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव हारती है तो ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाती है. सोशल मीडिया में पिछड़ते हैं तो फेसबुक-व्हाटसएप को खराब बताते हैं.

पूनिया ने ट्वीट में कहा कि राहुल गांधी सच्चाई स्वीकार करें. फेसबुक और व्हाटसएप नियंत्रण का तो पता नहीं, लेकिन फुसलाने से नहीं विचार, नीतियों और कर्म के कारण भाजपा एवं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ देश ही नहीं अब विश्व में भी स्वीकार्य है.

पढ़ें-Ground Report : बारिश से सड़कें बदहाल, लोगों की राह हुई मुश्किल

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा-आरएसएस भारत में फेसबुक और व्हाट्सएप का नियंत्रण करती है. इस माध्यम से ये झूठी खबरें और नफरत फैलाकर वोटरों को फुसलाते हैं. आखिरकार, अमेरिकी मीडिया ने फेसबुक का सच सामने लाया है.

'नफरत और झूठ फैला रहा फेसबुक, सभी भारतीय करें सवाल'

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि फेसबुक नफरत और झूठ फैलाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सभी भारतीय लोगों को इस पर सवाल करना चाहिए. राहुल ने ट्वीट कर लिखा, "पक्षपात, झूठी खबरों और नफरत-भरी बातों को हम कठिन संघर्ष से हासिल हुए लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ नहीं करने देंगे."

उन्होंने लिखा, "@WSJ ने खुलासा किया है कि फेसबुक इस तरह के झूठ और नफरत फैलाने का काम करती आयी है और उस पर सभी भारतीयों को सवाल उठाना चाहिए." इससे पहले कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य केसी वेणुगोपाल ने मार्क जुकरबर्ग को इस मामले में पत्र लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details