राजस्थान

rajasthan

जयपुरः मंडी में किसान की मौत के मामले में सियासत तेज, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने खड़े किए सवाल

By

Published : May 21, 2020, 5:58 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने गुरुवार को ट्वीट कर बारां के निपनिया के किसान की मौत पर प्रदेश सरकार से सवाल पूछा है. पूनिया ने ट्वीट कर लिखा है कि इस मौत का जिम्मेदार कौन है और कितना मुआवजा मिलेगा, जवाब दे बहरी सरकार?

सतीश पूनिया, Farmer death case,  Satish punia news
सतीश पूनिया

जयपुर.बारां के निपानिया के किसान अमृत लाल मीणा की मौत पर सियासत गरमा गई है. बता दें कि किसान मीणा की मौत मंडी में टोकन की लाइन में गश खाकर गिरने से हुई थी. ऐसे में भाजपा नेता अब इस मामले में प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मौत के पीछे किसकी जिम्मेदारी है सवाल पूछा है.

पूनिया ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि सरकार कहती है कि किसानों की फसलों की व्यवस्थित खरीद हो रही है. लेकिन अमृत लाल मीणा की मौत मंडी में टोकन की लाइन में गश खाकर गिरने से फिर क्यों हुई? पूनिया ने कहा है कि इसका जिम्मेदार कौन है और कितना मुआवजा मिलेगा, जवाब दे बहरी सरकार.

पढ़ें-'राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर विज्ञापनों में खर्च होने वाली राशि कोरोना पीड़ित मजदूरों की मदद में लगाएगी कांग्रेस'

इससे पहले भाजपा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने भी ट्वीट कर यह मामला उठाया था और मृतक परिवार को मुआवजा और आशीष को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग भी की थी. वहीं खरीद केंद्रों पर व्यवस्थाएं सुधारने को भी लिखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details