राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

CM गहलोत के दौरे पर पूनिया ने कसा तंज, कहा- देर से आए और दुरुस्त भी नहीं आए

सीएम अशोक गहलोत सोमवार को राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्रों के दौरे पर रहे. जहां पाकिस्तान से आई टिड्डियों ने फसलों को नुकसान पहुंचाया है. वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम के इस दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि अब जब पूरी फसल खराब हो गई तो जाने का क्या फायदा, अब जब गए हैं तो किसानों को बेहतर मुआवजा दें.

By

Published : Dec 30, 2019, 7:49 PM IST

सतीश पूनिया की न्यूज, satish punia News
सतीश पूनिया

जयपुर. पश्चिमी राजस्थान में टिड्डी दलों से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे सीएम गहलोत पर सतीश पूनिया से निशाना साधते हुए कहा कि देर से आए और दुरुस्त भी नहीं आए. उन्होंने कहा कि अब जब पूरी फसल खराब हो गई है तो जाने का क्या फायदा, अब जब गए हैं तो किसानों को बेहतर मुआवजा दें.

CM गहलोत के दौरे पर पूनिया ने कसा तंज

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को राजस्थान के सीमावर्ती क्षेत्रों के दौरे पर रहे. जहां पाकिस्तान से आई टिड्डियों ने जबरदस्त नुकसान पहुंचाया है. लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का यह दौरा भाजपा को कोई खास रास नहीं आ रहा है.

पढ़ें- पंचायत चुनाव: कांग्रेस राज्य सरकार के आसरे, BJP मोदी के भरोसे, दोनों को माकपा दे रही चुनौती

पूनिया ने कहा कि टिड्डी दल के हमले से राजस्थान के 7 जिलों की फसलों को करीब 150 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है और मुख्यमंत्री अब जब सर्वे करने गए हैं, तो किसानों के पास कुछ बचा नहीं है.

उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की है कि अब किसानों को उनकी खराब हुई फसलों के लिए पूरा मुआवजा दिया जाए. उन्होंने कहा कि इतना बड़ा नुकसान 1993 के बाद हुआ है. ऐसे में उम्मीद है कि मुख्यमंत्री किसानों को मुआवजा देने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details