राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा नेता के Hot Dance ने बढ़ाया सियासी पारा, सतीश पूनिया बोले- मर्यादा का ध्यान रखना जरूरी

छोटी सादड़ी में भाजपा के मंडल अध्यक्ष के एक कार्यक्रम में एक महिला के साथ वायरल अश्लील डांस के वीडियो मामले ने तूल पकड़ लिया है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया तक इसकी खबर पहुंची है. पूनिया ने इस बात को स्वीकार किया है की राजनीति और सामाजिक कार्यों में जो रहता है, उनके लिए कुछ मर्यादा निश्चित होती है और उसका ध्यान भी रखना जरूरी है.

By

Published : Jan 27, 2021, 4:42 PM IST

Updated : Jan 28, 2021, 2:25 AM IST

pratapgarh bjp leader dance video viral, bjp satish pooina statement
भाजपा नेता के Hot Dance ने बढ़ाया सियासी पारा...

जयपुर.छोटी सादड़ी में भाजपा के मंडल अध्यक्ष के एक कार्यक्रम में एक महिला के साथ वायरल अश्लील डांस के वीडियो मामले ने तूल पकड़ लिया है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया तक इसकी खबर पहुंची है. पूनिया ने इस बात को स्वीकार किया है की राजनीति और सामाजिक कार्यों में जो रहता है, उनके लिए कुछ मर्यादा निश्चित होती है और उसका ध्यान भी रखना जरूरी है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भाजपा नेता के वायरल वीडियो पर बयान दिया है...

पूनिया ने कहा, ''मेरी जानकारी में मामला आया है, लेकिन फिलहाल मैंने इस बारे में मंडल अध्यक्ष से अब तो कोई बात नहीं की है. पूनिया ने यह भी कहा कि जिस कार्यक्रम का यह वीडियो है यह किस किस्म का आयोजन था, इसके बारे में भी फिलहाल उनको जानकारी नहीं है. लेकिन, यह जरूर कहूंगा कि सामान्य तौर पर राजनीति में जो सामाजिक काम करने वाले लोग होते हैं उनकी मर्यादा निश्चित होती है और हम समय-समय पर कार्यकर्ताओं को इसकी हिदायत भी अक्सर दिया करते हैं.''

पूनिया ने जिला अध्यक्ष से मांगी रिपोर्ट

वहीं, अश्लील डांस से जुड़े मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने जिला अध्यक्ष ने रिपोर्ट मांगी है. माना जा रहा है कि जिला अध्यक्ष के रिपोर्ट के बाद बीजेपी अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है.

पढ़ें:प्रतापगढ़ भाजपा नेता का विवादित वीडियो आया सामने

क्या है मामला...

बता दें कि प्रतापगढ़ में सोशल मीडिया पर भाजपा नेता का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है. हालांकि, छोटी सादड़ी ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कैलाश गुर्जर ने वायरल वीडियो को लेकर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि वो अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गए थे. यह एक निजी प्रोग्राम का वीडियो है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated : Jan 28, 2021, 2:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details