राजस्थान

rajasthan

जयपुर: पीसीसी में सर्वधर्म सभा का आयोजन, इंदिरा गांधी व सरदार पटेल को दी गई श्रद्धांजलि

By

Published : Oct 31, 2020, 2:56 PM IST

जयपुर में कांग्रेस कार्यालय में सर्वधर्म सभा का आयोजन किया गया. जिसमें कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इंदिरा गांधी और सरदार पटेल के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई.

जयपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, jaipur news, rajasthan news
जयपुर में पीसीसी में सर्वधर्म सभा का आयोजन

जयपुर.पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि और देश के लोह पुरुष कहे जाने वाले सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी उपलक्ष में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सर्वधर्म सभा का आयोजन किया गया.

जयपुर में पीसीसी में सर्वधर्म सभा का आयोजन

जहां कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इंदिरा गांधी और सरदार पटेल के चित्र पर पुष्पअर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक महादेव सिंह खंडेला, पूर्व राज्यसभा सांसद अश्क अली टांक मौजूद रहे. इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भारत को आज इस स्तर तक पहुंचाने में इंदिरा गांधी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है.

साथ ही उन्होंने कहा कि गरीबी मिटाने, देश को विकास की राह पर पहुंचाने और ग्रामीण विकास को बढ़ावा देने जैसे उन्होंने काम किए. इसी के साथ सरदार वल्लभभाई पटेल ने देश को एकता के सूत्र में पिरोने का अतुलनीय काम किया है.

पढ़ें:जैसलमेर: प्रवासी पक्षी कुरजां का समूह पहुंचने लगा रामदेवरा

वहीं प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित सर्वधर्म सभा में सभी धर्मों के कलाकारों ने प्रार्थना की. जहां मधुर स्वरों से इंदिरा गांधी और सरदार वल्लभ भाई पटेल को श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए. साथ ही प्रार्थना सभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details