राजस्थान

rajasthan

रेलमंत्री के खिलाफ गहलोत के बयान पर पूनिया का पलटवार, कहा- कांग्रेस का धंधा और चंदा बंद हो गया उसकी पीड़ा है

By

Published : Jun 1, 2020, 8:24 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री द्वारा रेल मंत्री पीयूष गोयल पर की गई टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार चलाने में अशोक गहलोत पूरी तरह विफल हो चुके हैं. उन्होंने कहा कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान सरकारी निर्देशों की पालना कराने में उनका प्रशासन पूरी तरह फेल हो चुका है.

बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया, सीएम अशोक गहलोत
कांग्रेस का धंधा और चंदा बंद हो गया उसकी पीड़ा है

जयपुर. रेल मंत्री पीयूष गोयल को लेकर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विवादित बयान पर सियासत तेज है. गहलोत के गोयल से रेल ना चलवाकर पार्टी के लिए चंदा वसूली कराए जाने से जुड़े बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि चंदे का धंधा कांग्रेस का था, अब कांग्रेस का धंधा भी बंद हो गया और चंदा भी बंद हो गया.

बता दें, कि सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पत्रकारों से जुड़े पूनिया ने एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री द्वारा रेल मंत्री पीयूष गोयल पर की गई टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार चलाने में अशोक गहलोत पूरी तरह विफल हो चुके हैं. उन्होंने कहा कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान सरकारी निर्देशों की पालना कराने में उनका प्रशासन पूरी तरह फेल हो चुका है.

पढ़ेंःराज्यसभा चुनाव की तारीख का एलान, 19 जून को होगा मतदान

इसलिए वो अपनी विफलता का ठीकरा बयानों के जरिए केंद्र सरकार पर फोड़ना चाहते हैं. उन्होंने कहा रेल के जरिए 50 लाख लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया है, लेकिन 4 हजार बसों से प्रवासी राजस्थानियों को लाने दावा करने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शासन में राज्य की सड़कों पर पिछले डेढ़ माह से प्रवासी भटक रहे हैं. पूनियां ने कहा चंदे का धंधा चलाना कांग्रेस का पुराना काम है, लेकिन अब यह धंधा बंद हो रहा है तो ये बोखला रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details