राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान मेरा दिल, सुकून के लिए यहां आती हूं : सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी बुधवार को जयपुर के झोटवाड़ा इलाके के लालचंदपुरा में पहुंची. यहां उन्होंने कहा कि वे राजस्थान में सुकून पाने के लिए आती हैं.

By

Published : Oct 9, 2019, 1:33 PM IST

sapna chaudhary in jaipur, जयपुर में सपना चौधरी

जयपुर.हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी बुधवार को राजधानी के झोटवाड़ा इलाके के लालचंदपुरा में पहुंची. वे यहां दशहरे के उत्सव के दौरान आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची थीं. इस दौरान सपना ने एक से बढ़कर एक डांस की प्रस्तुतियां दी, जिसने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

सपना ने कहा सुकून के लिए राजस्थान आती हूं

सपना के जयपुर पहुंचने की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक कार्यक्रम में पहुंचे. हालांकि कार्यक्रम के अंत में भीड़ ने बैरिकेट्स को हटाकर सपना के पास पहुंचना चाहा. इस पर वहां मौजूद बाउंसर को चौधरी को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

पढ़ें: टोंक के मालपुरा में लगा कर्फ्यू, विधायक ने कहा- गैर-जिम्मेदाराना अफसरों को संस्पेंड करना चाहिए

खास बात यह रही कि कार्यक्रम के बाद सपना ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि राजस्थान में उन्हें काफी सुकून मिलता है. इसलिए जब भी वे सुकून लेना चाहती हैं वे जयपुर की ओर अपना रूख अख्तियार कर लेती है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. साथ ही महिला सुरक्षा के मुद्दे पर भी सपना ने कहा कि महिलाओं को सुरक्षा की जरूरत नहीं है कि क्योंकि अब महिलाएं अपनी सुरक्षा अपने आप कर सकती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details