राजस्थान

rajasthan

'संविधान बचाओ, भारत बचाओ' पैदल मार्च की तैयारी में जुटी कांग्रेस, सचिन पायलट ने ली बैठक

By

Published : Dec 25, 2019, 3:11 PM IST

कांग्रेस अपने स्थापना दिवस पर 28 दिसंबर को संविधान बचाओ, भारत बचाओ मार्च निकालने जा रही है. जिसकी तैयारियों के लिए अध्यक्ष सचिन पायलट ने कांग्रेस के जयपुर शहर और ग्रामीण के नेताओं की बैठक ली और उनसे ज्यादा से ज्यादा संख्या में कांग्रेसियों के आने का आह्वान किया.

Rajasthan Congress President Sachin Pilot , राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, जयपुर न्यूज, jaipur latest news, कांग्रेस का स्थापना दिवस
28 दिसंबर को पैदल मार्च की तैयारी पर बैठक

जयपुर. एआईसीसी के निर्देशों के मुताबिक राजस्थान में कांग्रेस पार्टी कांग्रेस की स्थापना दिवस 28 दिसंबर को एनआरसी और देश के खराब आर्थिक हालातों को लेकर पैदल मार्च निकालने जा रही है. एआईसीसी के निर्देश पर पूरे देश की तरह राजधानी जयपुर में भी 'भारत बचाओ, संविधान बचाओ' मार्च निकाला जाएगा.

28 दिसंबर को पैदल मार्च की तैयारी पर बैठक

आपको बता दें, कि यह मार्च सुबह 8 बजे जयपुर के शहीद स्मारक से लेकर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक निकाला जाएगा. सचिन पायलट ने कहा है, कि कांग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस 28 दिसंबर को आता है और जिस तरीके से युवा सड़कों पर उतरे हैं, कांग्रेस पार्टी भी 28 दिसंबर को जयपुर में फ्लैग मार्च करने जा रही है. इस मार्च को लेकर राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर जयपुर ग्रामीण और जयपुर शहर के सभी नेताओं के साथ बैठक की और इस रैली को सफल बनाने का आह्वान किया.

बैठक में मंत्री प्रताप सिंह, विधानसभा मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक रफीक खान अमीन कागज़ी इंदर राज, कांग्रेस मीडिया चेयर पर्सन अर्चना शर्मा, राजस्थान कांग्रेस के संगठन महामंत्री महेश शर्मा समेत कई नेता मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं : सावधान! अगर आपके पास कॉल आए 'हेलो मैं बैक से बोल रहा हूं, आपका ATM कार्ड ब्लॉक कर दिया गया है', उससे पहले जरूरी है ये खबर पढ़ लें

हालांकि कृषि मंत्री लालचंद कटारिया और मंत्री राजेंद्र यादव जयपुर से बाहर होने के चलते इस बैठक में शामिल नहीं हो सके. वहीं दूदू और शाहपुरा से निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर और आलोक बेनीवाल भी इस बैठक में शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details