राजस्थान

rajasthan

Pilot-Rahul मुलाकात पर महेश जोशी का बयान- पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सबके नेता, खाचरियावास बोले- मिलने का अधिकार सबको

By

Published : Sep 25, 2021, 12:35 PM IST

Updated : Sep 25, 2021, 2:27 PM IST

राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) की राहुल गांधी(Rahul Gandhi) से मुलाकात (Pilot Sachin Meet) पार्टी में चर्चा का विषय बनी हुई है. 7 दिनों में ही पायलट (Pilot), पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष से दो बार मिले. कयासों को हवा दी जा रही है, विपक्ष मुद्दा बना रहा है और कांग्रेस (Congress) नेताओं को सफाई देनी पड़ रही है. विधानसभा (Vidhansabha) के मुख्य सचेतक (Chief Whip) महेश जोशी (Mahesh Joshi) और प्रदेश के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) इस अहम मेल को एक आम सी बात मान रहे हैं.

Pilot-Rahul meet twice
Pilot-Rahul मुलाकात

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) की 7 दिन में राहुल गांधी से दूसरी मुलाकात सियासी पारे को बढ़ाने वाली है, ऐसा सियासतदां मानते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि राजस्थान में जल्द ही सत्ता और संगठन से जुड़े बड़े फैसले लिए जा सकते हैं.

इसी बीच राजस्थान विधानसभा (Vidhansabha) के मुख्य सचेतक (Chief Whip) महेश जोशी (Mahesh Joshi) और प्रदेश के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने इस मुलाकात को लेकर कुछ ऐसा कहा है जो All Is Well जताने की कोशिश लगती है.

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ही रहेंगे...चुनाव से पहले पायलट को मिल सकती है कमान

जोशी बोले- ये तो अच्छी बात है

महेश जोशी (Mahesh Joshi) का कहा है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हों, चाहें सचिन पायलट (Sachin Pilot) हों या अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ये सबके नेता हैं. राहुल गांधी से मुलाकात (Pilot Sachin Meet) करना हर नेता के लिए अच्छी बात है. इसके साथ ही महेश जोशी (Mahesh Joshi) ने राजस्थान में किसी भी परिवर्तन की संभावनाओं से इनकार किया.

Pilot-Rahul मुलाकात पर नेताओं का बयान

हमारी सरकार स्थिर

जोशी के मुताबिक प्रदेश सरकार को कोई खतरा नहीं है. यहां सरकार अच्छे तरीके से चल रही है और ऐसा कांग्रेस (Congress) हाईकमान भी कह चुका है. जोशी (Mahesh Joshi) ने कहा कि राजस्थान में सरकार अगले 3 साल तक भारतीय जनता पार्टी (BJP) को कोई मुद्दा उठाने का मौका नहीं देगी और सरकार इसी तरीके से अच्छे काम करती रहेगी.

'अमरिंदर बुरा न मानें, गहलोत कांग्रेस के बड़े नेता...दे सकते हैं अपने साथी नेता को सलाह'

आलाकमान से मुलाकात हर नेता का अधिकार- खाचरियावास

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने पायलट और राहुल गांधी के बीच हुई मुलाकात (Pilot Sachin Meet) को आम सी बात मानी है. उन्होंने कहा की राजनीति में हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है. कांग्रेस (Congress) पार्टी एक परिवार है ,जिसमें हर कोई अपनी बात रख सकता है.

खाचरियावास ने कहा- समय-समय पर कांग्रेस आलाकमान भी सबका ध्यान रखते हुए नेताओं से मुलाकात करता है. कांग्रेस आलाकमान से मिलना हम सब कांग्रेस नेताओं का अधिकार है. दोहराया कि राजस्थान सरकार बेहतरीन काम कर रही है. भरोसा दिलाया जो भी आलाकमान तय करेगा वह सबके सामने होगा.

Last Updated : Sep 25, 2021, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details