राजस्थान

rajasthan

ABVP की 21 सूत्रीय मांगों को लेकर RU प्रशासन ने बनाई 11 सदस्यीय कमेटी

By

Published : Mar 8, 2021, 7:26 PM IST

छात्रहितों से संबंधित एबीवीपी की 21 सूत्रीय मांगों को लेकर राजस्थान विश्वविद्यालय प्रशासन ने 11 सदस्यों की एक कमेटी का गठन किया है. प्रो. एसएल शर्मा को इस कमेटी का संयोजक बनाया गया है.

एबीवीपी की मांग को लेकर कमेटी गठित, Committee set up to demand ABVP
एबीवीपी की मांग को लेकर कमेटी गठित

जयपुर.राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रहितों से संबंधित 21 सूत्रीय मांगों को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का आंदोलन आज सोमवार को भी जारी रहा. इधर, राजस्थान विश्वविद्यालय प्रशासन ने एबीवीपी की ओर से की जा रही 21 सूत्रीय मांगों के निस्तारण के लिए 11 सदस्यों की एक कमेटी का गठन किया है. प्रो. एसएल शर्मा को इस कमेटी का संयोजक और प्रो. एनके पांडे को सह संयोजक बनाया है.

इस कमेटी में सीएफ एंड एफए सुरेश चंद्र, चीफ वार्डन गर्ल्स डॉ. मधु जैन, चीफ वार्डन बॉयज डॉ. आईयू खान, चीफ प्रॉक्टर डॉ. एचएस पलसानिया, डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ. करतार सिंह, परीक्षा नियंत्रक डॉ. वीके गुप्ता, यशवेंद्र सिंह, भूपेंद्र सिंह शेखावत को सदस्य और डॉ. एमसी गुप्ता को सदस्य सचिव बनाया गया है.

पढ़ें-बर्थ-डे केक काटने के बाद वसुंधरा राजे बोलीं- जल्द ही सरकार बनने वाली है हमारी

इधर, राजस्थान विश्वविद्यालय में एबीवीपी कार्यकर्ताओं का धरना आज भी जारी रहा. कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों के नारेबाजी कर विरोध जताया. बता दें कि 21 सूत्रीय मांगों को लेकर एबीवीपी के कार्यकर्ता 14 दिन से धरने पर बैठे हैं, जबकि कुछ कार्यकर्ता भूख हड़ताल भी कर रहे हैं. भूख हड़ताल को भी आज सात दिन बीत गए हैं. लेकिन अभी तक विश्वविद्यालय प्रशासन ने उनकी मांगों को लेकर कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया है. एबीवीपी के प्रांत मंत्री होशियार मीणा का कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती है। आंदोलन जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details