राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 28, 2021, 7:46 PM IST

ETV Bharat / city

RPSC: RAS-2018 के साक्षात्कार में प्रविष्ट अभ्यर्थियों को रीटोटलिंग का अवसर, 29 से कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

आरपीएससी की ओर से आरएएस 2018 के साक्षात्कार में प्रविष्ट अभ्यर्थियों को प्राप्तांकों की पुनःगणना का अवसर दे दिया है. अभ्यर्थी 29 जुलाई से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आरपीएससी , आरएएस 2018 , आरएएस 2018 साक्षात्कार, RPSC,  RAS 2018 , RAS 2018 Interview
अभ्यर्थियों को रीटोटलिंग का अवसर

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की राजस्थान राज्य अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 के साक्षात्कार के परिणाम जारी होने के बाद अब आयोग की ओर से साक्षात्कार में शामिल अभ्यर्थियों को उत्तर पुस्तिकाओं में प्राप्तांक की पुनः गणना का अवसर दिया है. अभ्यर्थी 29 जुलाई से 8 अगस्त रात्रि 12:00 बजे तक पुनः गणना के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आयोग की सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त परीक्षा 2018 के आयोग ने साक्षात्कार आयोजित कर 13 जुलाई को इसका परिणाम जारी कर दिया था.

आयोग की ओर से साक्षात्कार में प्रविष्ट सभी अभ्यर्थियों को परीक्षा में उत्तर पुस्तिकाओं में मिले प्राप्तांकों की पुनःगणना (रिटोटलिंग) कराए जाने के लिए ऑनलाइन अवसर प्रदान किया गया है.

पढ़ें-RAS परीक्षा इंटरव्यू मामले में बढ़ी शिक्षा मंत्री की मुश्किलें...डोटासरा, पूनिया, प्रभा और गौरव के खिलाफ इस्तगासा मंजूर

अभ्यर्थी 29 जुलाई से 8 अगस्त रात्रि 12:00 बजे तक नियमानुसार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. साक्षात्कार में प्रविष्ट अभ्यर्थियों की उत्तर पुस्तिकाओं में प्राप्तांकों की उन्हें गणना के लिए आयोग की वेबसाइट www.rpsc.rajasthan.gov.in पर एग्जाम डैश बोर्ड के अंतर्गत इंस्ट्रक्शंस लिंक कॉलम में उपलब्ध लिंक को क्लिक करते हुए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

उन्होंने बताया कि प्रति प्रश्न 25 रुपए की दर से शुल्क का ऑनलाइन ही भुगतान करना होगा. ऑफलाइन रूप से प्राप्त प्रार्थना पत्र एवं शुल्क स्वीकार नहीं किया जाएगा. उत्तर पुस्तिकाओं का पुनःपरीक्षण (रिवॉल्यूशन) किसी भी परिस्थिति में नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details