राजस्थान

rajasthan

अजमेर हाईवे पर कार के ऊपर पलटा ट्रेलर...एक की मौत, एक घायल

By

Published : Sep 2, 2020, 3:59 PM IST

अजमेर हाईवे पर बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया. हादसे में एक कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Road accident on Ajmer highway,  Ajmer Highway News
कार के ऊपर पलटा ट्रेलर

जयपुर. राजधानी में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब अजमेर हाईवे पर होटल हाईवे किंग के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर एक कार के ऊपर पलट गया. हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

कार के ऊपर पलटा ट्रेलर

हादसे के बाद अजमेर हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. हादसे की सूचना पर श्याम नगर थाना पुलिस और दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कार में फंसे हुए घायल युवक को बाहर निकालकर एंबुलेंस के जरिए SMS अस्पताल में भर्ती करवाया. हादसे में घायल हुए युवक की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है.

पढ़ें-पाली में अज्ञात वाहन ने बाइक चालक को मारी टक्कर, मौत

ट्रैफिक इंचार्ज सोनचंद वर्मा ने बताया कि जोधपुर से प्रॉपर्टी व्यवसायी आशुतोष बेदी अपने कुछ साथियों के साथ जयपुर काम से आए थे और काम पूरा करने के बाद वापस अजमेर की तरफ रवाना हुए थे. इसी दौरान अजमेर हाईवे पर होटल हाईवे किंग के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया. हादसे में कार सवार आशुतोष बेदी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं उनका एक अन्य साथी सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गया.

बचाव कार्य जारी

सोनचंद वर्मा ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि आशुतोष का शव कार में बुरी तरह से फंस गया और शव को बाहर निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. क्रेन की सहायता से कार के ऊपर पलटे ट्रेलर को हटाया गया और उसके बाद गैस कटर की मदद से कार को काटकर आशुतोष के शव को बाहर निकाला गया.

पढ़ें-सवाई माधोपुर: निजी बस अनियंत्रित होकर दीवार पर चढ़ी, टला बड़ा हादसा

वहीं, आशुतोष के साथ उनके कुछ अन्य साथी भी जयपुर आए थे जो कि दूसरी कार में मौजूद थे और वह भी इस हादसे का शिकार होते हुए बाल बाल बच गए. हादसे के बाद आरोपी ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details