राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 5, 2019, 11:33 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर में दो बाइकों की आपस में टक्कर, 3 घायल, 2 की हालत नाजुक

जयपुर के रेनवाल में दो मोटरसाइकिलों की आपस में भिडंत हो गई. जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं. इनमें दो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है. इसके चलते उन्हें राजधानी के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

रेनवाल सड़क हादसा, जयपुर न्यूज, रेनवाल जयपुर हादसा, jaipur news, road accident jaipur, accident in renwal jaipur

जयपुर.जिले के रेनवाल जोबनेर रोड़ पर रामजीपुरा के नजदीक दो मोटरसाइकिलो में आमने सामने की जर्बदस्त भीडंत हो गई. जिसमें तीन जने गंभीर घायल हो गए. जिनमें दो की हालत नाजुक होने पर जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

रामजीपुरा के पास बाइक आपस मे टकरानें से सोनू वर्मा 25 निवासी नांदरी, गौरव शर्मा 19 और दीक्षा निवासी सुंदरपुरा घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों की मदद से रेनवाल सीएचसी लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सोनू वर्मा और गौरव शर्मा को गंभीर हालत में एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. सोनू मां को लेने खिजरिया जा रहा था जबकि भाई-बहिन गौरव और दीक्षा जयपुर जाने के लिए रेनवाल आ रहे थे.

पढे़ं- सालेड़ी गांव में हुई युवक की मौत के बाद परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार

एंबुलेंस के इंतजार में एक घंटे तड़पते रहे मरीज-

घायलों को ग्रामीणों की मदद से रेनवाल सीएचसी तो पहुंचा दिया गया. दो की हालत गंभीर होने पर उन्हे जयपुर रैफर किया गया, लेकिन एक घंटे तक 108 एंबलेंस नहीं पहुंचने पर घायल तड़पते रहे. आखिरकार परिजनों को मजबूर होकर निजी वाहनों में उन्हे जयपुर ले जाना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details