राजस्थान

rajasthan

Road Accident In Jaipur : तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

By

Published : Feb 5, 2022, 5:28 PM IST

जयपुर के चाकसू में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident In Jaipur) हुआ है. शनिवार को हाईवे-52 पर जयपुर की तरफ जाते समय एक तेज रफ्तार लोडिंग पिकअप वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मृत्यु हो गई.

Road Accident In Jaipur
तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर

जयपुर.चाकसू उपखंड के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र स्थित बरखेड़ा-चंदलाई टोल प्लाजा के पास शनिवार को एक दुर्घटना (Road Accident In Jaipur) हो गई. हाईवे 52 पर जयपुर की तरफ जाते समय एक तेज रफ्तार लोडिंग पिकअप वाहन ने बाइक सवार को टक्कर (Pickup hit the bike in Jaipur) मार दी.

रफ्तार का कहर :तेज रफ्तार लोडिंग पिकअप वाहन के पीछे से टक्कर लगने मारने के कारण बाइक सवार सड़क पर गिर गया. हादसा इतना तेज था कि सड़क पर गिरते ही बाइक सवार अचेत हो गया. उसके सिर पर गंभीर चोट आई जबकि उसकी बाइक लोडिंग पिकअप में फंसकर करीब आधे किलोमीटर तक सड़क पर घिसटती गई.

यह भी पढ़ें- Hit and Run Case in Jaipur: घर लौट रहे युवक को टक्कर मार 200 मीटर तक घसीट ले गई कार, मौत...बेटा करता रहा पिता का इंतजार

शिवदासपुरा थाना पुलिस उपनिरीक्षक जगदीश मीणा ने बताया कि इस हादसे में बाइक सवार राजेन्द्र मीणा (28 साल) पुत्र कन्हैयालाल मीणा निवासी गांव बरखेड़ा थाना शिवदासपुरा की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचकर टोल एम्बुलेंस की मदद से घायल युवक को अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- मौत की रफ्तार: 125 की थी Speed, बिगड़ा बैलेंस...500 मीटर तक घिसटती रही कार

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो घटनास्थाल पर हादसे के बाद राहगीर एवं आसपास के लोगों ने लोडिंग पिकअप वाहन सहित चालक को पकड़ लिया. पुलिस मौके से लोडिंग वाहन पिकअप सहित चालक को थाने ले गई. पुलिस का कहना है कि घटना का मामला दर्जकर मृतक के शव की पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद परिजनों के सुपुर्दगी के साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details