राजस्थान

rajasthan

5 फरवरी को राजस्थान के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर किसान आन्दोलन के समर्थन में आरएलपी निकालेगी ट्रैक्टर परेड

By

Published : Feb 2, 2021, 11:08 PM IST

आगामी 5 फरवरी शुक्रवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में राजस्थान के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर ट्रैक्टर परेड का आयोजन किया जाएगा यह बात पार्टी संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने जारी प्रेस बयानों में कही है.

jaipur news, rlp tractor parade
किसान आन्दोलन के समर्थन में आरएलपी निकालेगी ट्रैक्टर परेड

जयपुर.आगामी 5 फरवरी शुक्रवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में राजस्थान के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर ट्रैक्टर परेड का आयोजन किया जाएगा और आरएलपी के जिला अध्यक्ष परेड कार्यक्रम की रूपरेखा तय करेंगे. यह बात पार्टी संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने जारी प्रेस बयानों में कही हैं.

सांसद ने कहा किसानों के मान और सम्मान के लिए और आंदोलन के समर्थन में 26 दिसम्बर 2020 से आरएलपी पार्टी शाहजहांपुर बॉर्डर पर पड़ाव डालकर बैठी है और किसानों के पक्ष में वो और अधिक मजबूती से आवाज को उठाएंगे. गौरलतब है की सांसद ने राष्ट्रपति के अभिभाषण और वित्त मंत्री के बजट भाषण पर भी अपना विरोध दर्ज करवाते हुए कृषि बिलों को वापिस लेने की मांग की थी.

यह भी पढ़ें-पलटवार: डोटासरा के बयान पर बोले पूनिया- भगवान भरोसे चल रही है गहलोत सरकार

बेनीवाल ने सिंघु, गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर सरकार द्वारा बेरिकेटिंग के आगे लगाई गई नुकीली किलो को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की ऐसी हरकतों से शासन आन्दोलन को कुचल नहीं सकता और एलओसी की तर्ज पर इस तरह की किलेबंदी करना सरकार की छवि को भी जनता की नजरो में प्रभावित करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details