राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 26, 2020, 12:26 PM IST

ETV Bharat / city

राजगढ़ SHO सुसाइड मामले में जांच CBI को दिए जाने के लिए RLP ने शुरू किया डिजिटल अभियान

चूरू के राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या प्रकरण के मामले पर सियासत तेज हो गई है. इस पूरे घटनाक्रम की जांच सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने भी सरकार पर राजनीतिक दबाव बनाना शुरू कर दिया है.

jaipur news, rajgarh sho, जयपुर न्यूज, राजगढ़ एसएचओ
सीबीआई जांच को दिए जाने के लिए आरएलपी ने शुरू किया डिजिटल अभियान

जयपुर. चूरू के राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या प्रकरण के मामले पर सियासत तेज हो गई है. इस पूरे घटनाक्रम की जांच सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने भी सरकार पर राजनीतिक दबाव बनाना शुरू कर दिया है.

सीबीआई जांच को दिए जाने के लिए आरएलपी ने शुरू किया डिजिटल अभियान

इसके लिए आरएलपी ने मंगलवार सुबह से अपने ट्विटर पर डिजिटल अभियान शुरू किया है. जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से विश्नोई आत्महत्या प्रकरण की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की जा रही है.

पढ़ेंःडूंगरपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1.50 करोड़ रुपये से ज्यादा की अवैध शराब की बरामद, तस्कर गिरफ्तार

इस मामले में आम जनता की राय भी इसी अभियान में ली जा रही है, ताकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश सरकार पर पूरा सियासी दबाव बनाया जा सके. इससे पहले भाजपा ने भी प्रदेश सरकार से इस पूरा घटनाक्रम की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी. आरएलपी मंगलवार को दिनभर डिजिटल अभियान के तहत सरकार पर दबाव बनाएगी.

वहीं, बुधवार को सभी जिला मुख्यालयों पर आरएलपी के कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए अपना विरोध जताकर कलेक्टर को इसी मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details