राजस्थान

rajasthan

महिला को जिंदा जलाने के मामले में भड़की बीजेपी व आरएलपी, कही ये बड़ी बात

By

Published : Aug 17, 2022, 9:05 PM IST

Updated : Aug 17, 2022, 11:23 PM IST

जयपुर के जमवारामगढ़ के रायसर गांव में एक महिला टीचर को जिंदा जलाने के मामले को लेकर बीजेपी व आरएलपी नेता भड़क गए हैं. नेताओं ने गहलोत सरकार को इस मामले में कठघरे में खड़ा करते हुए सवाल किए हैं. सांसद दीया कुमारी ने यहां तक कह दिया कि गहलोत से शासन और गृह विभाग संभल ही नहीं पा रहा है.

RLP and BJP targets CM Gehlot on woman set ablaze in Jaipur
महिला को जिंदा जलाने के मामले में भड़की बीजेपी व आरएलपी, कही ये बड़ी बात...

जयपुर.जयपुर के जमवारामगढ़ क्षेत्र में महिला टीचर को जिंदा जला देने की घटना पर भाजपा और आरएलपी ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़, आरएलपी संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने जहां गहलोत शासन में जंगलराज होने की बात कही, तो वही सांसद दीया कुमारी ने यह तक कह दिया कि मुख्यमंत्री गहलोत से राजस्थान का शासन और गृह विभाग संभल नहीं पा रहा जिसके चलते आज यह हालत बने हैं..

प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने इस मामले में बुधवार शाम ट्वीट कर इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया (BJP targets CM Gehlot on woman set ablaze in Jaipur) और कहा कि राजस्थान आज अपराधों में नंबर वन बन चुका है. गहलोत सरकार के जंगलराज में अपराध इस कदर अपने पैर पसार चुका है कि जयपुर के जमवारामगढ़ स्थित रायसर गांव में बेखौफ बदमाशों ने महिला टीचर को जिंदा जला दिया. राठौड़ ने कहा प्रदेश में जीपीसी यानी गहलोत पेनल कोड अपराधियों के लिए वरदहस्त बन चुका है. उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ लगातार हो रही इन घटनाओं से प्रमाणित हो चुका है कि मुख्यमंत्री गहलोत जो गृह विभाग के भी मुखिया हैं, वो प्रदेश में कानून व्यवस्था स्थापित करने में पूर्ण रूप से विफल साबित हो रहे हैं. राठौड़ ने इस दौरान प्रियंका गांधी के 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' के नारे को भी ढकोसला करार दिया.

महिला को जिंदा जलाने की घटना पर दीया कुमारी ने घेरा गहलोत सरकार को

पढ़ें:अवैध संबंध का चक्कर! पत्नी ने पेट्रोल डालकर पति को जिंदा जलाया

सीएम गहलोत से नहीं संभल पा रहा राज: सांसद और प्रदेश भाजपा महामंत्री दीया कुमारी ने जमवारामगढ़ में हुई इस घटना को निंदनीय और दुखद बताया. साथ ही यह भी कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से प्रदेश की कानून व्यवस्था और राज संभल नहीं पा रहा, जिसके चलते लगातार इस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं. दीया कुमारी ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस पूरी घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. उन्होंने कहा की गहलोत सरकार राजस्थान में पूरी तरह फेल हो चुकी है.

पढ़ें:मटके से पानी पीने से नाराज शिक्षक ने की दलित छात्र की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

सांसद और आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अपराधियों का बेखौफ होकर एक महिला को जिंदा जला देना इस बात को इंगित करता है कि राजस्थान में जंगलराज है. बेनीवाल ने इस मामले में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिस ने अनदेखी की ऐसे में इसकी भी जिम्मेदारी तय होना चाहिए. बेनीवाल ने इस मामले में पुलिस महानिदेशक से भी फोन पर वार्ता कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

पढ़ें:राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं और मुख्यमंत्री महिला सशक्तीकरण की बात करते हैं : सुरेश सिंह रावत

गौरतलब है कि जयपुर के जमवारामगढ़ के रायसर गांव में कुछ लोगों ने एक महिला टीचर को जिंदा जला दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है. अब भाजपा नेताओं ने इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनकी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

Last Updated : Aug 17, 2022, 11:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details