राजस्थान

rajasthan

आगरा में यूपी पुलिस की कस्टडी में मारे गए पीड़ित के रिश्तेदार पहुंचे जयपुर, गहलोत ने पीड़ितों से स्टेट हैंगर पर की मुलाकात

By

Published : Oct 22, 2021, 10:01 AM IST

Updated : Oct 22, 2021, 2:11 PM IST

यूपी के आगरा में पुलिस कस्टडी में हुई सफाईकर्मी की मौत के मामला अब जयपुर तक पहुंच चुका है. शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्टेट हैंगर पर पीड़ितों से मुलाकात की.

Ashok Gehlot, Government of Rajasthan
गरा में यूपी पुलिस की कस्टडी में मारे गए पीड़ित के रिश्तेदार पहुंचे जयपुर

जयपुर.यूपी के आगरा में पुलिस कस्टडी में हुई सफाईकर्मी की मौत के मामला अब जयपुर तक पहुंच चुका है. मृतक सफाईकर्मी के ससुराल पक्ष के 5 लोगों को यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. हिरासत में लिए गए पीड़ित युवक जयपुर पहुंच गया है. देर रात पीड़ित युवक ललित ने राजस्थान वाल्मीकि महासभा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक डंडोरिया से मुलाकात की, जिसके बाद दीपक डंडोरिया ने पीड़ितों को राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक महेश जोशी से मिलवाया.

पढ़ें- राजस्थान में आठ लाख कर्मचारियों को डीए में 3 प्रतिशत बढ़ोतरी के साथ बोनस की दोहरी सौगात

बता दें कि इस मामले मे कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पीड़ितों को मुआवजा देने की बात कही थी. ऐसे में संभावना है कि पीड़ित परिवार को राजस्थान सरकार भी मुआवजा दे सकती है.

आज हो सकता है मुआवजे का एलान

पीड़ितों से मिले सीएम गहलोत

पीड़ित परिवार देर रात जयपुर पहुंचा है. ऐसे में रात को मुख्यमंत्री से पीड़ितों की मुलाकात नहीं हो सकी. लिहाजा पीड़ित मुख्य सचेतक महेश जोशी से ही मिले. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर दौरे पर रवाना होने से पहले स्टेट हैंगर पर पीड़ितों से मुलाकात की. इसके बाद मुआवजे का भी ऐलान किया जा सकता है.

दरअसल, आगरा में पुलिस हिरासत में अरुण वाल्मीकि की मौत हो गई थी. जिसके बाद प्रियंका गांधी आगरा पहुंचीं और उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने भरतपुर से मृतक के रिश्तेदारों को भी हिरासत में ले लिया था. जिसके बाद प्रियंका गांधी ने ऐलान किया था कि वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस बारे में बात करेंगीं और मुआवजे के लिए भी कहेंगी.

Last Updated : Oct 22, 2021, 2:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details