राजस्थान

rajasthan

ऑडियो वायरल मामला: मंत्री अशोक चांदना ने कहा भाजपा का षड्यंत्र, पीड़ित बोला- मंत्री जी ने दी धमकी...

By

Published : Nov 22, 2020, 6:10 PM IST

प्रदेश के खेल मंत्री अशोक चांदना का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी बीच अब मंत्री अशोक चांदना और कांग्रेस कार्यकर्ता की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

Sports Minister Ashok Chandna Audio Viral, jaipur news, rajasthan news
खेल मंत्री अशोक चांदना का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जयपुर.हाल ही में प्रदेश के खेल मंत्री अशोक चांदना का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वायरल ऑडियो बूंदी के नैनवा क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां निर्दलीय चुनाव लड़ने पर कांग्रेस कार्यकर्ता से मंत्री उलझते नजर आ रहे हैं और धमकी दे रहे हैं. इस वायरल ऑडियो को लेकर सियासी पारा गर्माया हुआ है. हालांकि, ईटीवी भारत वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है. इसी बीच अब मंत्री अशोक चांदना और उस कांग्रेस कार्यकर्ता की प्रतिक्रिया सामने भी आई है, जिसे वह धमका रहे हैं.

खेल मंत्री अशोक चांदना ने वायरल ऑडियो को नकार दिया है.

इस मामले में ईटीवी भारत ने खेल मंत्री अशोक चांदना से बातचीत की. उन्होंने बताया कि मेरे नाम से एक ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो से मेरा कोई लेना देना नहीं है. मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा इसे लेकर षड्यंत्र रच रही है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:राजस्थान पंचायतीराज चुनाव 2020: प्रथम चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा, 23 नवंबर को होगी वोटिंग

भाजपा का षड्यंत्र

खेल मंत्री अशोक चांदना किसी कार्य के चलते राजस्थान से बाहर हैं. टेलीफोन पर हुई बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि हाल ही में जो ऑडियो वायरल किया जा रहा है, उस ऑडियो का उनसे कोई लेना देना नहीं है. ऐसे में मंत्री अशोक चांदना ने कहा है कि यह सब भाजपा का षड्यंत्र है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने साफ तौर पर ऑडियो को नकार दिया है.

खेल मंत्री द्वारा फोन पर धमकी देने के मामले में प्रत्याशी राजू गुर्जर का बयान भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें:छात्रा ने जिसे पिता माना, वह निकला वहशी... रेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो

मुझे धमकाया गया

इस मामले में खेल मंत्री द्वारा फोन पर दी गई धमकी को लेकर दावेदारी दिखा रहे प्रत्याशी राजू गुर्जर का आरोप है कि 8 नवंबर को मंत्री का फोन मेरे पास आया था जिस पर मंत्री ने मुझसे फोन पर दादागीरी की और धमकी दी और अपमानित किया है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं और टिकट मांगना मेरा अधिकार था और मैंने टिकट मांगा. मुझे टिकट नहीं मिला और मेरे समर्थकों ने मुझे निर्दलीय लड़ने के लिए चुनाव मैदान में उतारा तो खेल मंत्री अशोक चांदना ने दोबारा मुझे धमकाने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें:कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई हाई सिक्योरिटी जेल की सुरक्षा में सेंध लगाने से चूका

क्या है मामला

ऑडियो वायरल मामला

बता दें कि प्रदेश में इन दिनों जिला प्रमुख और प्रधान के पंचायत राज चुनाव को लेकर आचार संहिता ग्रामीण क्षेत्रों में लगी हुई है और प्रथम चरण में 23 नवंबर को चुनाव होने हैं. बूंदी में अशोक चांदना ने अपने गृह क्षेत्र होने की वजह पूरी ताकत झोंक रखी है. ऐसे में विधानसभा नैनवा के सतेडा गांव में कांग्रेस से पंचायत समिति का टिकट मांग रहे प्रत्याशी राजू गुर्जर को जब टिकट नहीं मिला तो प्रत्याशी ने निर्दलीय दावेदारी करने की बात कही और नामांकन भरने को लेकर क्षेत्र में चुनावी माहौल बना दिया. इसी बीच मंत्री ने देर रात 8 नवंबर को फोन कर कार्यकर्ता प्रत्याशी को फोन कर डरा धमकाने का काम किया है. जिसका ऑडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, ईटीवी भारत वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details