राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 29, 2019, 6:05 PM IST

Updated : Oct 29, 2019, 6:43 PM IST

ETV Bharat / city

4 नवंबर को होगी आरसीए की पहली AGM, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

वैभव गहलोत के आरसीए अध्यक्ष बनने के बाद राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की एजीएम बैठक 4 नवंबर को होगी. बैठक में क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

vaibhav gehlot, RCA first AGM meeting, आरसीए की पहली एजीएम, वैभव गहलोत

जयपुर.वैभव गहलोत के आरसीए अध्यक्ष बनने के बाद राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की पहली एजीएम (वार्षिक आम बैठक) 4 नवंबर को होगी. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव महेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि लंबे समय बाद आरसीए की वार्षिक साधारण सभा की बैठक हो रही है. ऐसे में लंबे समय से प्रदेश भर में बंद पड़ी क्रिकेट गतिविधियों को फिर से शुरू किस तरह से किया जाए, इस पर चर्चा की जाएगी.

4 नवंबर को होगी आरसीए की पहली एजीएम

बैठक की अध्यक्षता आरसीए के नव-निर्वाचित अध्यक्ष वैभव गहलोत करेंगे. आरसीए सचिव, महेंद्र शर्मा ने बताया कि हाल ही में अंडर- 19 प्रतियोगिता आरसीए की ओर से आयोजित की जा रही है. लेकिन किस तरह अन्य टूर्नामेंट भी जल्द से जल्द आयोजित करवाए जाएं, इसे लेकर भी चर्चा की जाएगी.

पढ़ें- प्रदेश में 2 नए स्टेडियम को लेकर जल्द ही शुरू होगा काम, BCCI ने दिया आश्वासन

दरअसल, दिसंबर में आरसीए अंडर- 14 टूर्नामेंट आयोजित करवाएगा. इसके अलावा आरसीए की ओर से बड़े स्तर पर एक वुमंस टूर्नामेंट का आयोजन भी किया जाएगा. इन दोनों टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर इस एजीएम में चर्चा की जाएगी. वहीं अगले सत्र के टूर्नामेंट्स के आयोजन को लेकर भी चर्चा की जाएगी और महेंद्र शर्मा ने यह भी कहा कि नए सत्र के टूर्नामेंट समर सीजन में शुरू कर दिए जाएंगे.

Last Updated : Oct 29, 2019, 6:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details