राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

RCA कार्यकारिणी की बैठक, टीम सिलेक्शन को लेकर समितियों की हुई घोषणा

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) की गुरुवार को हुई बैठक में प्रदेश की सीनियर, जूनियर और महिला चयन समितियों की घोषणा की गयी. आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत की अध्यक्षता में यह बैठक आयोजित की गई, जहां कार्यकारिणी मीटिंग में चयन समितियों के नामों की घोषणा की गई.

By

Published : Aug 19, 2021, 10:13 PM IST

rca executive meeting
आरसीए कार्यकारिणी की बैठक...

जयपुर. मामले को लेकर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव महेंद्र शर्मा ने बताया कि सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष विलास जोशी को बरकरार रखा गया. जबकि इस कमेटी में उनके साथ अनिल सिन्हा, जाकिर हुसैन, शैलेन्द्र गहलोत, शमशेर सिंह सदस्य होंगे.

इसी के साथ जूनियर चयन कमेटी में देवेंद्र पाल सिंह को चैयरमैन बनाया गया है. इस कमेटी में अनूप दवे, किशन चौधरी, अफरोज खान, गजेंद्र सिंह को सदस्य नियुक्त किया गया है. महिला चयन समति में गंगोत्री चौहान चैयरमैन होंगी. आरसीए के सचिव महेन्द्र शर्मा ने बताया कि डोमेस्टिक क्रिकेट को लेकर भी आरसीए की कार्यकारिणी में चर्चा हुई.

पढ़ें :मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीति नियुक्तियों को लेकर माकन कर चुके हैं चर्चा...आलाकमान की है नजर : रामेश्वर डूडी

अंडर 19 जूनियर बॉयज और गर्ल्स के मुकाबले 20 सितंबर से हो रहे हैं. पहले बीसीसीआई सीनियर टूर्नामेंट करवा रही थी. लेकिन बाद में किए गए परिर्वतन के अनुरूप आरसीए ने भी शेड्यूल में बदलाव किए हैं. इस दोनों वर्ग के लिए 24-25 अगस्त को बॉयज और 27-28 असगस्त को गर्ल्स की ट्रायलस कराई जाएगी. इसमें छह टीमें चैलेंजर खेलेगी. जिसके बाद सिलेक्शन किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details