राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

RAS अधिकारी का बेटा दोस्तों संग लूट के मामले में गिरफ्तार

जयपुर में मालवीय नगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल लूट के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक RAS का बेटा है.

By

Published : Oct 2, 2020, 8:05 PM IST

RAS अधिकारी का बेटा  मालवीय नगर थाना पुलिस  मोबाइल लूट की वारदात  लूट की खबर  जयपुर में लूट  jaipur news  rajasthan news  crime news  Robbery news  Mobile robbery incident  Malviya Nagar Police Station
RAS अधिकारी का बेटा गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी में मोबाइल लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जयपुर की मालवीय नगर थाना पुलिस ने मोबाइल लूट के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरएएस अधिकारी के बेटे को भी लूट के मामले में गिरफ्तार किया है. आरएएस अधिकारी के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

RAS अधिकारी का बेटा गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में आरएएस अधिकारी के बेटे तन्मय शर्मा समेत कैलाश और मनोज कुमार नाम के उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने स्कूटी सवार महिला को सड़क पर गिराकर मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम दिया था. एक आरोपी तन्मय को पहले गिरफ्तार किया जा चुका था, जिसके बाद दो आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.

यह भी पढ़ें:सिरोही में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला, आरोपी गिरफ्तार

मालवीय नगर थाना अधिकारी सुरेंद्र सैनी ने बताया कि महिला फोन पर बात करते हुए जा रही थी. इस दौरान तीन युवक बाइक पर आए और झपट्टा मारकर महिला का मोबाइल छीन ले गए. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास के इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाले और संदिग्ध लोगों पर निगरानी रखते हुए पूछताछ की. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी का मोबाइल भी बरामद किया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी नशे के आदी बताए जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान और भी कई खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल, मालवीय नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details