राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

रेप के बाद ब्लैकमेल : जयपुर में होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर मांगे पैसे

राजस्थान दुष्कर्म की वारदातों से लगातार बदनाम हो रहा है. दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जयपुर में युवती को होटल ले जाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है.

By

Published : Jul 4, 2021, 10:38 PM IST

crime news,  rape,  blackmail
रेप के बाद ब्लैकमेल

जयपुर. शहर के कानोता थाने में एक युवती ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. दर्ज रिपोर्ट के मुबातिक आरोपी युवती को होटल में ले गया और डरा-धमका कर दुष्कर्म किया.

इस दौरान आरोपी ने युवती की अश्लील क्लिपिंग भी बना ली. आरोपी युवती को क्लिपिंग वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग कर रहा था. परेशान होकर युवती ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें -नागौर में सिरफिरा प्रेमी गिरफ्तार : रीको इलाके में छुपकर फिर फेसबुक पोस्ट डाल रहा था आरोपी...पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर दबोचा

सावधान रहने की दरकार

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले लगातार प्रकाश में आ रहे हैं. ऐसे में पुलिस लगातार महिलाओं को सावधान और सतर्क रहने की हिदायत देती है. कई बार युवतियां प्रेम प्रसंग में फंस कर अश्लील विडियो प्रकरण का शिकार हो जाती हैं. बाद में उन्हें परेशान किए जाने के मामले आते हैं. सोशल मीडिया का भी सावधानीपूर्वक इस्तेमाल करने की अपील की जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details