राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Jaipur: दुष्कर्म पीड़ित युवती ने दिया बच्चे को जन्म

जयपुर जिले के ग्रामीण सामोद थाना इलाके में एक दुष्कर्म पीड़ित युवती ने बच्चे को जन्म दिया (Rape in Jaipur) है. इसके संबंध में शुक्रवार को पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 8, 2022, 11:38 AM IST

Rape in Jaipur
सामोद पुलिस थाना

जयपुर. जिले के ग्रामीण सामोद थाना इलाके में दुष्कर्म के चलते गर्भवती हुई एक मानसिक विक्षिप्त युवती ने बच्चे को जन्म दिया (Rape in Jaipur) है. जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच करना शुरू किया है. पीड़िता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दे पा रही है.

सामोद थानाधिकारी पूजा पूनिया ने बताया कि ऐसे में आरोपी की पहचान करना और उसे गिरफ्तार करना एक बड़ी चुनौती बना हुआ है. फिलहाल पीड़िता का जयपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस उसके पर्चा बयान के आधार पर संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

डीएनए सैंपल के आधार पर लगाया जाएगा आरोपी का पता: सामोद थानाधिकारी पूजा पूनिया ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता ने जयपुर के अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है और वह पूरी तरह से स्वस्थ है. पीड़िता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के चलते आरोपी का पता लगाना एक बड़ी चुनौती बना हुआ है. हालांकि पुलिस पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर यह जानने का प्रयास कर रही है कि कौन-कौन व्यक्ति पीड़िता से संपर्क में था.

पढ़ें:Rape in Alwar: महिला के साथ दो लोगों ने किया दुष्कर्म, वीडिया बनाकर वायरल करने की दी धमकी

पुलिस संदिग्ध लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है और डीएनए सैंपल के आधार पर आरोपी का पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस पीड़िता के परिजनों से भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही. पुलिस डीएनए सैंपल के जरिए टेस्ट करवाने की तैयारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details