राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा था अगर फोन टैपिंग हुई तो इस्तीफा दे दूंगा, अब इस्तीफे में देरी क्यों हो रही है: राज्यवर्धन सिंह राठौड़

भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने फोन टैपिंग और दुष्कर्म के बढ़ते मामलों पर गहलोत सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि एक के बाद एक रेप की घटनाएं हो रही हैं, ऐसा लग रहा है जैसे प्रदेश में कोई सरकार ही नहीं है. उन्होंने राहुल गांधी को भी राजस्थान की ओर ध्यान देने को कहा.

By

Published : Mar 16, 2021, 9:05 PM IST

Updated : Mar 16, 2021, 10:58 PM IST

phone tapping,  rape in rajasthan
फोन टैपिंग और दुष्कर्म के बढ़ते मामलों को लेकर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने गहलोत सरकार को लिया आड़े हाथों

नई दिल्ली. राजस्थान में बढ़ती बलात्कार की घटनाओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी गहलोत सरकार पर हमलावर है. भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मंगलवार को गहलोत सरकार पर कई हमले किए. उन्होंने राजस्थान में फोन टैपिंग से लेकर, महिला अत्याचार और कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार को कठघरे में खड़ा किया. उन्होने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया. उन्होने फ़ोन टैपिंग मामले को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा था अगर फोन टैपिंग हुई तो मैं इस्तीफा दे दूंगा. अब इस्तीफे में देरी क्यों हो रही है.

पढे़ं:राजस्थान विधानसभा: नए जिलों के गठन को लेकर राजस्व मंत्री ने कही ये बात

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार जनता की रक्षा करने में असफल है. लगातार एक के बाद एक रेप की घटनाएं हो रही हैं, ऐसा लग रहा है जैसे प्रदेश में कोई सरकार ही नहीं चल रही हो. महिलाओं के ऊपर अत्याचार के मामलों में राजस्थान नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़ों में पहले स्थान पर पहुंच गया है. 2019 में देशभर में करीब महिला अत्याचार की 32000 घटनाएं हुई, जिसमें से अकेले राजस्थान में 6000 घटनाएं हुई.

राज्यवर्धन सिंह राठौड़

राज्यवर्धन सिंह ने आरोप लगाया कि राजस्थान में मतदाताओं ने कांग्रेस की सरकार को चुना है. लेकिन सरकार अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रही बल्कि वह तो अपनी सरकार बचाने में लगे हुए हैं. ऐसे में वो जनता की रक्षा क्या करेंगे. राठौड़ ने कहा की सरकार ने खुद माना है कि उन्होंने फोन टैप किए. यह मामला जनता की निजता से जुड़ा है. कांग्रेस अपनी सरकार बचाने में जुटी हुई है.

राठौड़ ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राजस्थान का रुख क्यों नहीं करते, वहां जाकर क्यों नहीं धरना-प्रदर्शन करते. उन्होंने गहलोत सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि स्थितियां नहीं बदली तो भाजपा सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी.

Last Updated : Mar 16, 2021, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details