राजस्थान

rajasthan

रीडर में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद हाईकोर्ट ने सभी सुनवाई 3 मई तक की स्थगित

By

Published : Apr 26, 2020, 10:27 AM IST

हाईकोर्ट में रीडर के कोरोना संक्रमित होने के बाद शनिवार को राजस्थान हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल ने एक अधिसूचना जारी करते हुए राजस्थान हाईकोर्ट जयपुर पीठ और राजस्थान हाईकोर्ट मुख्यपीठ जोधपुर में होने वाली सभी मुकदमों की सुनवाई 3 मई तक स्थगित कर दिया है.

jaipur news, jaipur news, Rajsathan High court adjourns all hearing
हाईकोर्ट ने सभी सुनवाई 3 मई तक किया स्थगित

जोधपुर.प्रदेश की न्यायिक राजधानी और राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्यपीठ जोधपुर में हाईकोर्ट रीडर के कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही राजस्थान हाईकोर्ट में हड़कम्प मचा हुआ है. शुक्रवार को रीडर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद से ही पूरा हाईकोर्ट प्रशासन अब सचेत हो गया है.

हाईकोर्ट ने सभी सुनवाई 3 मई तक किया स्थगित

वहीं शनिवार को राजस्थान हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल ने एक अधिसूचना जारी करते हुए राजस्थान हाईकोर्ट जयपुर पीठ और राजस्थान हाईकोर्ट मुख्यपीठ जोधपुर में होने वाली सभी मुकदमो की सुनवाई को स्थगित कर दिया है. 03 मई 2020 तक सभी मामलो की सुनवाई को स्थगित करने के आदेश जारी किया गया है. साथ ही यह भी निर्देश दिए गए है कि अति आवश्यक प्रकृति के मामलों की सुनवाई पहले ही तरह ही होगी.

यह भी पढ़ें-चितौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा नगर पालिका में आया पहला कोरोना पॉजिटिव केस, कर्फ्यू

आवश्यक प्रकृति के मामलों की सुनवाई के लिए जयपुर और जोधपुर में अधिवक्ता को आवेदन करना होगा इसके बाद आवश्यक होने पर ही आपातकाल में बैंच का आयोजन कर सुनवाई की जा सकेगी, लेकिन अब प्रतिदिन सुनवाई नहीं होगी. वहीं शुक्रवार को कोरोना संक्रमित रीडर की कांट्रेक्ट हिस्ट्री में आए सभी लोगों की सेम्पलिंग का कार्य पूरा हो चुका है. इसके बाद रिपोर्ट आने के बाद आगे की स्थित के अनुसार निर्णय लिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details