राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोरोना में ट्विटर पर आरोपों की राजनीति, राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर लगाए ये आरोप

ट्विटर पर प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने एक के बाद एक कई ट्वीट पर प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर गहलोत सरकार को कठघरे में खड़ा किया.

By

Published : May 25, 2021, 10:55 PM IST

rajendra rathore,  rajendra rathore tweet
राजेंद्र राठौड़ का गहलोत सरकार पर हमला

जयपुर.कोरोना महामारी के इस दौर में राजनेताओं की सियासत ट्विटर पर चमक रही है. मंगलवार को ट्विटर पर प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने एक के बाद एक कई ट्वीट पर प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला बोला. राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में 1 मई से शुरु हुए 18 से 45 वर्ष की आयु के वैक्सीन के लिए राज्य सरकार की मांग पर केन्द्र सरकार ने छूट दी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी आपने ग्लोबल टेंडर की भी घोषणा कर दी. परन्तु इन वैक्सीन की प्राप्ति व टीकाकरण कब चालू होगा इसका रोडमैप जारी कर देते तो अच्छा रहता.

पढ़ें: गहलोत सरकार के लिए कोरोना टेस्ट नहीं विधायकों का लॉयल्टी टेस्ट ज्यादा जरूरी: राज्यवर्धन सिंह राठौड़

राठौड़ ने कहा कि एम्स निदेशक रणदीप गुलेरिया व इंडियन एकेडमी ऑफ पीडियाट्रिक्स ने तीसरी लहर से बच्चों के प्रभावित होने की बहुत कम आशंका जताई है. खैर बच्चों को लेकर चिंता जताने के लिए आपका धन्यवाद. उम्मीद है अब राज्य सरकार संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए पूर्व में ही उचित प्रबंधन कर लेगी.

राठौड़ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पर उपदेश कुशल बहुतेरे जे आचरहिं ते नर न घनेरे मुख्यमंत्री जी आप वैक्सीनेशन को लेकर केन्द्र सरकार पर पत्थर फेंकने की बजाय राजस्थान में लचर चिकित्सकीय प्रबंधन के कारण प्रदेश में 11.5 लाख वैक्सीन डोज की बर्बादी और वैक्सीन चोरी को लेकर चिंता व्यक्त करते तो बेहतर होता. राठौड़ ने कहा कि केन्द्र सरकार वैक्सीन की उपलब्धता बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं और अगस्त से दिसंबर के बीच 216 करोड़ डोज उपलब्ध हो सकेगी. मेरी सलाह है कि राज्य सरकार कोरोना के खिलाफ लड़े, मोदी सरकार के खिलाफ नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details