राजस्थान

rajasthan

Vasundhara mewar darshan yatra: वसुंधरा धर्म परायण महिला, यात्रा निकालें तो बेजा बात नहीं -राजेन्द्र राठौड़

By

Published : Nov 22, 2021, 6:42 PM IST

भाजपा नेता ने वसुंधरा राजे की मेवाड़ दर्शन यात्रा पर कहा है कि यात्रा निकालने का अधिकार सबको है. राजे धर्म परायण महिला हैं और यात्रा निकलती हैं तो इसमें बेजा बात नहीं है.

BJP leader Rajendra Rathod , Former Chief Minister Vasundhara Raje
मेवाड़ यात्रा पर बोले राजेंद्र राठौड़

जयपुर.पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार से अपनी मेवाड़ दर्शन यात्रा की शुरुआत करने जा रही है. यह यात्रा भाजपा के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय भी बनी हुई है. हालांकि जब इस यात्रा को लेकर प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड से सवाल पूछा गया तो उन्होंने वसुंधरा को धर्म परायण महिला बताते हुए कहा कि यदि वो यात्रा निकालती हैं तो इसमें बेजा बात नहीं है. यात्रा निकालने का अधिकार सबको है.

सोमवार को जयपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजेंद्र राठौड़ ने यह बात कही. हालांकि जब राठौड़ से पूछा गया कि क्या वो इस यात्रा में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि यह राजे की व्यक्तिगत यात्रा है लिहाजा वे इसमें शामिल नहीं होंगे. राठौड़ के अनुसार वसुंधरा राजे पूर्व मुख्यमंत्री रही हैं जिस वजह से उनकी यात्रा चर्चा में है.

मेवाड़ यात्रा पर बोले राजेंद्र राठौड़

पढ़ें.BJP को गहलोत सरकार के लड़खड़ाने का इंतजार, फिर बोले राठौड़- जाने कब गिर जाए सरकार!

हम सबका नेता एक,अगली बार फिर बनाएंगे सरकार- राठौड़

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि हम सबका नेता एक ही है वो हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. इन्हीं की अगुवाई में हम काम कर रहे हैं. राठौर ने कहा कि अगले चुनाव में कमल का फूल खिलेगा और हम प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे.

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की मेवाड़ यात्रा की शुरुआत बुधवार सुबह चित्तौड़गढ़ के सांवलिया सेठ मंदिर में दर्शन के साथ होगी और उसके बाद राजे उदयपुर और अजमेर संभाग के कुछ जिलों में यात्रा करेंगी और इस दौरान धार्मिक स्थलों के दर्शन और दिवंगत नेताओं के घर पहुंच कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त भी करेंगी. यात्रा 26 नवंबर को अजमेर जिले में समाप्त होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details