राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता: राजस्थान की महिला टीम ने जीता गोल्ड, फाइनल में हरियाणा को दी मात

अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता में आज यानी सोमवार को राजस्थान की महिला टीम ने हरियाणा की टीम को हराकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया. फाइनल मुकाबले में राजस्थान ने हरियाणा को 22-7 से मात दी.

By

Published : Sep 20, 2021, 11:59 AM IST

All India Civil Services Kabaddi Competition, Rajasthan Latest News
राजस्थान की महिला टीम ने जीता गोल्ड

जयपुर.हरियाणा में चल रही अखिल भारतीय सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता में राजस्थान स्टेट महिला कबड्डी टीम ने फाइनल मुकाबला जीत लिया है. आज फाइनल मुकाबले में राजस्थान ने हरियाणा को 22-7 से हराकर गोल्ड अपने नाम किया.

अखिल भारतीय सिविल सेवा की महिला कबड्डी टीम के मैनेजर और कोच ओपी कुमावत ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार सुबह हरियाणा और राजस्थान की महिला कबड्डी टीम के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया. फाइनल मुकाबले में राजस्थान महिला टीम ने हरियाणा को 22-7 से मात देते हुए गोल्ड पर कब्जा जमाया.

पढ़ें- राजस्थान: कोरोना की नई गाइडलाइन आज से लागू, रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू जारी

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए देश भर की अखिल भारतीय सिविल सेवा की टीमें भाग ले रही है. हरियाणा में चल रहे सिविल सेवा कबड्डी प्रतियोगिता में राजस्थान की टीम का शानदार प्रदर्शन रहा. डीओपी स्पोर्टस ऑफिसर मालती चौहान ने बताया कि अखिल भारतीय सिविल सेवा की वर्ष 2020-21 की राष्ट्रीय स्तर की पुरुष और महिला वॉलीबॉल, हॉकी प्रतियोगिताएं कुरुक्षेत्र और कबड्डी प्रतियोगिता भिवानी में आयोजित की जा रही है.

वॉलीबॉल प्रतियोगिता द्रोणाचार्य स्टेडियम, कुरुक्षेत्र में 20 से 24 सितंबर, हॉकी प्रतियोगिता 23 से 30 सितंबर तक मारकंडेश्वर हॉकी स्टेडियम, शाहबाद मारकंडा और कबड्डी प्रतियोगिता भीम स्टेडियम, भिवानी में 18 से 20 सितंबर तक आयोजित की गई. मालती चौहान ने बताया कि राजस्थान की 6 टीमें भाग ले रही है, जिसमें कबड्डी, वॉलीबॉल, हॉकी, टेबल टेनिस, लॉन्ग टेनिस और बैडमिंटन शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details