राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 9, 2019, 7:24 PM IST

ETV Bharat / city

कूच बिहार अंडर-19 ट्रॉफी में राजस्थान की शानदार जीत, उत्तरप्रदेश को हराया

कूच बिहार अंडर-19 ट्रॉफी में राजस्थान ने उत्तरप्रदेश पर शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही राजस्थान को 6 अंक भी मिले हैं. कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में ये मैच खेला गया .

जयपुर न्यूज, jaipur latest news, कूच बिहार अंडर-19 ट्रॉफी, Cooch Behar Under-19 Trophy,
कूच बिहार अंडर-19 ट्रॉफी में राजस्थान की शानदार जीत

जयपुर. कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेली जा रही 4 दिवसीय कूच बिहार अंडर-19 ट्रॉफी में राजस्थान ने शानदार जीत हासिल की है. राजस्थान ने उत्तरप्रदेश की टीम को 15 रन से हरा दिया. राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया. राजस्थान की पहली पारी महज 167 रन पर ही सिमट गई. इसके जवाब में उत्तरप्रदेश ने अपनी पहली पारी में 245 रन बनाए और राजस्थान पर 78 रन की बढ़त हासिल की.

कूच बिहार अंडर-19 ट्रॉफी में राजस्थान की शानदार जीत

दूसरी पारी में राजस्थान की टीम ने संभल कर बल्लेबाजी की और 282 रन बनाए. राजस्थान ने उत्तरप्रदेश को जीत के लिए 205 रन का लक्ष्य दिया, लेकिन उत्तरप्रदेश की दूसरी पारी महज 189 रन पर ही सिमट गई और राजस्थान ने 15 रन से मैच जीत लिया.

यह भी पढे़ं : स्पेशल: गौशालाओं में बदइंतजामी! 250 गायों की जगह रख रहे 350 गायें, सरकारी अनुदान के बाद भी स्थिति जस की तस

मैच के अंतिम दिन राजस्थान के ऑफ स्पिनर प्रीतम शेरोन ने शानदार गेंदबाजी की और यूपी के 6 खिलाड़ियों को चलता किया. उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दम पर राजस्थान को जीत दिलाई. इस जीत के साथ ही राजस्थान को 6 अंक भी हासिल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details