राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान को जल्द मिलेंगे 17 IAS, UPSC की बोर्ड बैठक में 29 अक्टूबर को लगेगी नामों पर मुहर

राज्य की ब्यूरोक्रेसी के लिए राहत भरी खबर है. राज्य को जल्द ही 17 IAS मिलेंगे. RAS से IAS प्रमोशन के लिए दिल्ली में 29 अक्टूबर को UPSC की बोर्ड बैठक में नामों पर अंतिम मुहर लगेगी. बोर्ड बैठक में 51 RAS अफसरों में से 17 RAS अफसरों के नामों पर अंतिम मुहर लगेगी. राज्य के कार्मिक विभाग ने बोर्ड बैठक के लिए पूरी तैयारी कर ली है.

By

Published : Oct 19, 2021, 6:13 PM IST

जयपुर न्यूज , राजस्थान न्यूज
सचिवालय

जयपुर. प्रदेश को जल्द ही 17 नए आईएएस मिलने वाले हैं. राजस्थान प्रशासनिक सेवा से भारतीय प्रशासनिक सेवा में प्रमोशन के लिए यूपीएससी की बोर्ड बैठक 29 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित होगी. बोर्ड बैठक में 17 आरएएस अफसरों को पदोन्नति का तोहफा मिलेगा. राज्य सरकार ने RAS से IAS में प्रमोशन के लिए 51 RAS अफसरों के नाम केंद्र को भेजे हैं.

पढ़ें-जयपुर : सरकारी भर्तियों को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने लिए ये दो महत्वपूर्ण निर्णय...

दिल्ली में होने वाली बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. बैठक में राजस्थान से मुख्य सचिव निरंजन आर्य , डीओपी प्रमुख सचिव हेमंत गेरा, यूपीएससी के सदस्य और DOPT के एक अधिकारी मौजूद रहेंगे. माना जा रहा है कि 29 अक्टूबर की बैठक के बाद में राजस्थान को 17 नए आईएएस अधिकारी मिल जाएंगे.

इन RAS अफसरों को मिल सकता है पदोन्नति का तोहफा

नरेंद्र गुप्ता, प्रेम सुख बिश्नोई, अनिल अग्रवाल, टीकमचंद बोहरा, हरजी लाल अटल, डॉ. रश्मि शर्मा, लक्ष्मी नारायण, इकबाल खान, कल्पना अग्रवाल , सुनील शर्मा, मनीषा अरोड़ा, पुष्पा सत्यानी, महावीर प्रसाद मीणा, रामावतार मीणा प्रथम, रामदयाल मीणा द्वितीय, खजान सिंह को पदोन्नति का तोहफा मिल सकता है. इसके साथ ही राजस्थान वन सेवा से भारतीय वन सेवा में प्रमोशन के लिए भी 29 अक्टूबर को ही बोर्ड बैठक होगी. जबकि राजस्थान पुलिस सेवा से भारतीय पुलिस सेवा में प्रमोशन को लेकर बोर्ड बैठक को लेकर अभी तिथि तय नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details