राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

750 स्टोर मुंशियों को नियमित करने पर राजस्थान वाटर वर्क्स कर्मचारी संघ ने जताई खुशी

जयपुर राज्य सरकार की ओर से स्टोर मुंशियों को नियमित करने और अन्य परिलाभ देने लिए राजस्थान वाटर वर्क्स कर्मचारी संघ ने खुशी जताते हुए कहा कि राजस्थान वाटर वर्क्स कर्मचारी संघ की ओर से हड़ताल की चेतावनी के बाद राज्य सरकार ने यह कदम उठाया है.

By

Published : Jan 9, 2020, 8:35 PM IST

Rajasthan Water Works Employees Association
जयपुर में 750 स्टोर मुंशियों को किया नियमित

जयपुर.राजस्थान वाटर वर्क्स कर्मचारी संघ काफी लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहा है. समय-समय पर संघ ने धरना प्रदर्शन भी किया वेतन कटौती सहित कई मांगे उन्होंने सरकार के सामने रखी लेकिन कोई नतीजा अब तक नहीं निकल पाया है.

जयपुर में 750 स्टोर मुंशियों को किया नियमित, राजस्थान वाटर वर्क्स कर्मचारी संघ ने जताई खुशी

27 दिसंबर को राजस्थान वाटर वर्क्स कर्मचारी संघ के बैनर तले तकनीकी कर्मचारियों ने जल भवन पर प्रदर्शन किया और सरकार के सामने मांग रखी कि सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं मिलने पर तकनीकी कर्मचारियों ने अप्रैल माह में 3 दिन हड़ताल रखने की चेतावनी दी है.

राजस्थान वाटर वर्क्स कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप यादव ने कहा कि हड़ताल की चेतावनी का असर राज्य सरकार पर देखा गया और सरकार ने 750 स्टोर मुंशियों को निलंबित कर दिया है.

पढ़ें;PAK से आई आफत के खात्मे के लिए 'टिड्डी कीलर मंत्री' ने बना दी किसान सेना

कुलदीप यादव ने बताया कि स्टोर मुंशियों को नियमित करने की हमारी मांग 13 साल से लंबित थी यह मांग पूरी करने पर कुलदीप यादव ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मंत्री बीडी कल्ला और प्रमुख शासन सचिव का आभार जताया.आदेश के बाद राजस्थान वाटर वर्क्स कर्मचारी संघ में खुशी की लहर और एक-दूसरे का मुंह मीठा करा कर खुशी जाहिर की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details