राजस्थान

rajasthan

Rajasthan University: लॉ एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट जारी, अब होगी काउंसलिंग

By

Published : Sep 4, 2022, 9:52 PM IST

Updated : Sep 4, 2022, 11:51 PM IST

राजस्थान विश्वविद्यालय ने रविवार को लॉ एंट्रेंस एग्जाम (यूलेट) का रिजल्ट जारी (University Law Entrance Test) कर दिया है. यह परीक्षा 600 सीटों पर दाखिले के लिए हुई थी. अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

Rajasthan University Results
लॉ एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट जारी

जयपुर.राजस्थान विश्वविद्यालय ने रविवार को लॉ एंट्रेंस एग्जाम (यूलेट) का रिजल्ट (University Law Entrance Test) जारी किया है. लॉ (थ्री ईयर) की 600 सीटों के लिए आयोजित हुए इस एंट्रेंस एग्जाम के आधार पर अब सफल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग होगी. इसके बाद फाइनल एडमिशन लिस्ट जारी की जाएगी. अभ्यर्थी प्रवेश परीक्षा का परिणाम विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते हैं.

वहीं राजस्थान विश्वविद्यालय के संघटक कॉलेजों की ओर से 9 सितंबर को दूसरी मेरिट लिस्ट जारी की (Rajasthan University Results) जाएगी. इस लिस्ट में शामिल छात्र 10 से 13 सितंबर के बीच अपने दस्तावेज सत्यापन करा सकेंगे. इसके बाद 15 से 17 सितंबर तक इन छात्रों को अपना प्रवेश शुल्क जमा कराना होगा.

पढ़ें. RSMSSB Result 2022 : प्रयोगशाला सहायक भूगोल और गृह विज्ञान सीधी भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी

इससे पहले राजस्थान विश्वविद्यालय ने बीए फर्स्ट ईयर और बीए फाइनल ईयर का रिजल्ट जारी किया था. राजस्थान यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर ये रिजल्ट जारी किया गया. इसी तरह पीजी डिप्लोमा कोर्स इन बैंकिंग एंड फाइनेंस एग्जाम का रिजल्ट भी जारी किया गया. हालांकि अभी तक राजस्थान यूनिवर्सिटी से जुड़े बीए सेकंड ईयर के छात्रों का इंतजार खत्म नहीं हुआ है.

Last Updated : Sep 4, 2022, 11:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details